Home /News /entertainment /

Kundali bhagya 11th Nov update: पृथ्वी से जेल में मिलने पहुंची शर्लिन, किया प्यार का इजहार

Kundali bhagya 11th Nov update: पृथ्वी से जेल में मिलने पहुंची शर्लिन, किया प्यार का इजहार

शर्लिन ऋषभ से छिपाना चाहती है कि वो पृथ्वी से मिली थी. (फोटो साभार: zeetv/instagra,)

शर्लिन ऋषभ से छिपाना चाहती है कि वो पृथ्वी से मिली थी. (फोटो साभार: zeetv/instagra,)

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya 11th Nov Update) में दिखाया गया कि पृथ्वी संजना का हाल चाल लेता है. शर्लिन पृथ्वी को बताती है कि संजना बिल्कुल ठीक है और ये भी बताती है कि उसकी बीमारी महज एक ड्रामा था. वो कहती है कि ये प्रीता का आइडिया उसे घर से दूर रखने के लिए था. वो पृथ्वी से पूछती है कि उसने क्यों विश्वास नहीं किया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली:  ‘कुंडली भाग्य’ के लेटेस्ट एपिसोड (Kundali Bhagya 11th Nov Update)  में दिखाया गया कि पृथ्वी संजना का हाल चाल लेता है. शर्लिन पृथ्वी को बताती है कि संजना बिल्कुल ठीक है और ये भी बताती है कि उसकी बीमारी महज एक ड्रामा था. वो कहती है कि ये प्रीता का आइडिया उसे घर से दूर रखने के लिए था. वो पृथ्वी से पूछती है कि उसने विश्वास क्यों नहीं किया. वो प्रीता और कृतिका को लेकर उसकी फीलिंग्स को जानना चाहती है.

    इस बीच ऋषभ पुलिस स्टेशन जाकर शर्लिन के बारे में जानने के लिए पूछता है. पृथ्वी शर्लिन को बताता है कि प्रीता और कृतिका को प्यार करने का उसे पछतावा है. वो बताती है कि उसने वकील से बात की है और जमानत के लिए मिलने भी जाएगी. शर्लिन कहती है कि उसे किसी के लिए भी कोई फीलिंग नहीं है. वो ऋषभ से नहीं डरती है. वहीं, दूसरी ओर ऋषभ पृथ्वी से मिलने लिए इंस्पेक्टर से परमिशन मांगता है. ऋषभ को बताया जाता है कि उससे मिलने के लिए एक औरत आई हुई है.

    शर्लिन और पृथ्वी एक दूसरे से अपने फीलिंग्स शेयर करते हैं. वो लूथरा परिवार से बदला लेने का फैसला लेते हैं. ऋषभ कहता है कि वो पृथ्वी का सेल एक बार देखना चाहता है. शर्लिन ऋषभ की आवाज सुन लेती है और अलर्ट होकर वहां से चली जाती है. पृथ्वी ऋषभ से पूछता है कि क्या वो उससे मिलने आया है. ऋषभ उससे पूछता है कि कौन-सी औरत उससे मिलनी आई थी. पृथ्वी लीपापोती करते हुए बताता है कि उसकी मां आई है. ऋषभ कहता है कि वो स्वीकार कर ले शर्लिन उससे मिलने आई है.

    पृथ्वी कहता है कि शर्लिन उसे पसंद करती है और उसके बिना नहीं रह सकती है इसलिए उससे मिलने आई थी. कुछ देर बाद शर्लिन घर आ जाती है और उसे कुछ सामान दिखाती है ताकि वो दिखा सके कि वो शॉपिंग करने गई थी. शर्लिन को टेंशन होती है कि वो कैसे ऋषभ का सामना करेगी. ऋषभ उसे बताता है कि समीर उसे पुलिस स्टेशन में देख चुका था. ऋषभ कहता है कि वो पुलिस स्टेशन पृथ्वी से मिलने के लिए गया था और उसी ने बताया कि शर्लिन उससे मिलने आया था.

    Tags: Kundali Bhagya, Zee tv

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर