Home /News /entertainment /

Kundali Bhagya 12th Jan update: जेल गई प्रीता, पृथ्वी ने चली कैसी चाल?

Kundali Bhagya 12th Jan update: जेल गई प्रीता, पृथ्वी ने चली कैसी चाल?

जानें 'कुंडली भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

जानें 'कुंडली भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya 12th Jan Update) में 12 जनवरी, बुधवार को दिखाया गया कि पृथ्वी प्रीता को बार-बार यह बोलकर उकसाता है वो उसे घर से बाहर नहीं निकाल सकता है. प्रीता चिल्लाती है और नागरे कहता है कि उसके क्लाइंट के साथ ठीक से व्यवहार करे और उसे छूने की कोशिश करता है. प्रीता नागरे को धक्का दे देती है और वो चोटिल हो जाता है.

अधिक पढ़ें ...

‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya 12th Jan Update) में 12 जनवरी, बुधवार को दिखाया गया कि करण समीर से प्रीता की शिकायत करता है कि उसने 5 बजे ही आकर उसे उठा दिया. करण नताशा को गिरने से बचा लेता है और कहता है कि वो हमेशा उसे गिरने से बचाता है लेकिन अगली बार से ऐसा नहीं करेगा और ये कहकर वहां से चला जाता है. समीर नताशा से परेशान नहीं होने के लिए कहता है और करण प्रीता को लेकर कन्फ्यूज हो गया है.

प्रीता और शर्लिन के बीच एक तीखी बहस हो जाती है जिसमें शर्लिन कहती है कि वो उसकी कोई पर्सनल सेक्रेटरी नहीं है. प्रीता शर्लिन का मजाक उड़ाती है और कहती है कि वो सेक्रेटरी बनने के भी योग्य नहीं है. प्रीता शर्लिन से कहती है कि वो घरवालों के लिए हेल्दी खाना बनाए. शर्लिन प्रीता के व्यवहार पर सवाल उठाती है लेकिन प्रीता उससे कहती है कि अगर वो शर्लिन की जगह पर होती तो कभी पृथ्वी को घर पर कब्जा करने नहीं देती. वो शर्लिन से पूछती है कि वो पूरे परिवार से प्यार करती है या बस एक शख्स से.

इधर, पृथ्वी और उसका वकील नागरे मिलकर प्रीता के खिलाफ षड्यंत्र रचते हैं. पृथ्वी प्रीता को बार-बार यह बोलकर उकसाता है वो उसे घर से बाहर नहीं निकाल सकता है. प्रीता चिल्लाती है और नागरे कहता है कि उसके क्लाइंट के साथ ठीक से व्यवहार करे और उसे छूने की कोशिश करता है. प्रीता नागरे को धक्का दे देती है और वो चोटिल हो जाता है. प्रीता उसके लिए डॉक्टर बुलाने लगती है लेकिन वो पुलिस को सुरक्षा के लिए बुलाता है हत्या के षड्यंत्र के आरोप में प्रीता अरेस्ट हो जाती है.

राखी प्रीता को बचाने की कोशिश करती है. वो पुलिस को बताती है कि बहस के दौरान नागरे प्रीता को छूना चाहता था इसलिए प्रीता ने आत्मरक्षा के लिए उसे धक्का दिया. पृथ्वी पुलिस से कहता है कि प्रीता की गिरफ्तारी होनी चाहिए क्योंकि खुद राखी ने भी माना है कि प्रीता ने नागरे को धक्का दिया है.

प्रीता कोर्ट में लड़ाई के लिए हामी भरती है. प्रीता जैसे ही पुलिस के साथ जाती है वो अनाउंस करता है कि वो लूथरा हाउस का नया बॉस है. वो महेश को खाना और दवा तभी देगा जब सभी उसके आदेशों का पालन करेंगे. नागरे को जीतकर खुशी मिलती है लेकिन प्रीता कहती है कि अभी तो युद्ध शुरू हुआ है.

Tags: Kundali Bhagya, Shraddha arya

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर