Home /News /entertainment /

Kundali Bhagya 16th Dec update: प्रीता महेश की हालत देखकर हुई शॉक्ड, अब क्या करेगी आगे!

Kundali Bhagya 16th Dec update: प्रीता महेश की हालत देखकर हुई शॉक्ड, अब क्या करेगी आगे!

जानें 'कुंडली भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फाइल फोटो)

जानें 'कुंडली भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फाइल फोटो)

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya 16th Dec Update) में 16 दिसंबर को दिखाया गया कि प्रीता महेश को इतनी बुरी हालत में देखकर शॉक्ड हो जाती है. प्रीता अस्पताल के स्टाफ से रिक्वेस्ट करती है कि महेश को रिलीज कर दें. महेश मानसिक रूप से परेशान है, और स्टाफ सदस्य उसे बताते हैं कि महेश बहुत खतरनाक हो गया है, और उन्हें उसे साथ ले जाना चाहिए. प्रीता इस बात से नाराज होती है कि लूथरा महेश का ख्याल नहीं रख रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली:  ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya 16th Dec Update) में 16 दिसंबर को दिखाया गया कि प्रीता क्लिनिक वापस ज्वॉइन करती है. प्रीता ये देखकर सचेत हो जाती है कि कोई उसके केबिन में छिप रहा है. वो गुस्से में चिल्लाती है. वो वहां से भागना चाहती है लेकिन वहां महेश मौजूद रहता है. अपनी बीमारी के बावजूद महेश उसे याद रखता है. प्रीता जोरों से बाहर निकलो चिल्लाती है. लेकिन इसके बाद बत्ती जलती है और उसे आखिरकार महेश नजर आता है.

    प्रीता महेश को देखकर हिल जाती है. महेश प्रीता से अपने परिवार को बचाने की भीख मांगता है. प्रीता महेश को इतनी बुरी हालत में देखकर शॉक्ड हो जाती है. वो बताता है कि परिवार पर अब पृथ्वी का राज चलता है. शर्लिन ये जानने की कोशिश करती है कि महेश की कहीं मेंटल इंस्टिट्यूशन में अकेले मौत तो नहीं हो गई. पृथ्वी यह सुनिश्चित करता है कि महेश की मौत ना हो और उसकी जिंदगी और मौत अब उसके ही हाथों में है. मेंटल अस्पताल के स्टाफ महेश को पकड़ लेते हैं. महेश जब प्रीता को नोटिस करता है तो उसे देख चिल्लाता है.

    स्टाफ उसे गाड़ी तक घसीटते हुए लाते हैं. वो अस्पताल के स्टाफ से रिक्वेस्ट करती है कि महेश को रिलीज कर दें. महेश मानसिक रूप से परेशान है, और स्टाफ सदस्य उसे बताते हैं कि महेश बहुत खतरनाक हो गया है, और उन्हें उसे साथ ले जाना चाहिए. प्रीता इस बात से नाराज होती है कि लूथरा महेश का ख्याल नहीं रख रहे हैं. उसे महेश की चिंता होती है. प्रीता महेश को बचाने का फैसला करती है. प्रीता की इसके बाद मुलाकात एक भिखारी से होती है.

    प्रीता उस भिखारी की मदद करती है. वो प्रीता को ढेर सारा आर्शीवाद देती है. उसे भरोसा होता है कि प्रीता की किस्मत उसकी खुशियों को वापस लेकर आएगी. प्रीता परेशान होती है. वो अतीत को भूलना चाहती है और आगे बढ़ना चाहती है. वो अपने क्लिनिक का लोकेशन भूल जाती है. वो पर्ची खोजती है जिस पर चिट लगा होता है.

    उसे अतीत की एक ही स्थिति की याद आती है. उनका मानना ​​है कि उसकी किस्मत उसके साथ खेल खेल रही है. वह क्लिनिक पर आती है. वह डर को अपने दिल में जगह नहीं देने का ठान लेती है.

    Tags: Kundali Bhagya, Shraddha arya

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर