Home /News /entertainment /

Kundali Bhagya 19th Jan update: पृथ्वी हुआ पार्टी से गायब, शर्लिन लेगी प्रीता से बदला!

Kundali Bhagya 19th Jan update: पृथ्वी हुआ पार्टी से गायब, शर्लिन लेगी प्रीता से बदला!

जानें 'कुंडली भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फाइल फोटो)

जानें 'कुंडली भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फाइल फोटो)

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya 19th Jan Update) में 19 जनवरी, बुधवार को दिखाया गया कि प्रीता लूथरा कंस्ट्रक्शन हाउस के बारे और में लूथरा टाउनशिप प्रोजेक्ट के बारे में विस्तार से बताती है. प्रीता फैसला करती है कि पृथ्वी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा ही नहीं होगा और एमएलएए को भरोसा देती है कि इस हाउसिंग प्रोजेक्ट की वजह से आम लोगों से अधिक वोट मिलेंगे. सभी प्रीता के प्रोजेक्ट से इंप्रेस होते हैं और डील को फाइनल कर लेते हैं.

अधिक पढ़ें ...

‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya 19th Jan Update) में 19 जनवरी, बुधवार को दिखाया गया कि प्रीता पृथ्वी की पार्टी में एक प्रजेंटशन और स्पीच देती है. वो लूथरा कंस्ट्रक्शन हाउस के बारे और में लूथरा टाउनशिप प्रोजेक्ट के बारे में विस्तार से बताती है. साधारण कीमत में आलीशान घर की बात वो आम लोगों के लिए करती है. वो कहती है इसमें गार्डन एरिया बच्चों के लिए भी दिया जाएगा जिससे उन्हें अपनी उगाई सब्जियां खाने में दिलचस्पी आएगी.

प्रीता आगे कुछ और आइडिया प्रपोज करती है जिसमें जॉगिंग एरिया भी शामिल होता है. तभी एक इन्वेस्टर महेश लूथरा के बिजनस पार्टी और मीटिंग से गायब हो जाने के बारे में पूछता है जिसका प्रीता जवाब देती है कि महेश लूथरा ने ब्रेक लिया है. समर करण से कहता है कि प्रीता पृथ्वी से कहीं ज्यादा अच्छी और क्रियेटिव भी है. प्रीता के प्रजेंटेशन के बाद एमएलए और इन्वेस्टर प्रीता से कहते हैं कि उन्हें पता था कि लूथरा टाउनशिप पृथ्वी का प्रोजेक्ट और ये बहुत महंगा था.

प्रीता उन्हें सुधारते हुए कहती है कि पृथ्वी उनके अंदर काम करता है और बहुत छोटा है. वो आगे फैसला करती है कि पृथ्वी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा ही नहीं होगा और एमएलएए को भरोसा देती है कि इस हाउसिंग प्रोजेक्ट की वजह से आम लोगों से अधिक वोट मिलेंगे. सभी प्रीता के प्रोजेक्ट से इंप्रेस होते हैं और डील को फाइनल कर लेते हैं. इधर, कृतिका और करीना करण को प्रीता के साथ प्यार से पेश आते देख गुस्सा हो जाते हैं. पार्टी में शर्लिन, नताशा डरे हुए होते हैं क्योंकि पृथ्वी पार्टी से मिसिंग होता है.

शर्लिन नागरे को जमकर प्रीता का फेवर करने के लिए सुनाती है. नागरे कहता है कि उसने देखा कि सृष्टि एक रुमाल पृथ्वी के मुंह पर रख देती है जिससे वो बेहोश हो जाता है. वहीं, जानकी उसकी मदद पृथ्वी को कहीं और शिफ्ट करने में करते हैं. नागरे कहता है कि प्रीता ने उसे धमकी दी है और वो क्लिप वो पुलिस को दिखा देगी अगर वो पार्टी में उसकी मदद नहीं करेगा.

शर्लिन प्रीता से बदला लेने का फैसला करती है. समीर सृष्टि से बात करने की कोशिश करता है कि लेकिन वो अजीब व्यवहार कर फीलिंग्स को छिपाने की कोशश करती है. बाद में राखी सृष्टि के गालों पर किस करती है और उससे बाद करने की कोशिश करती है.

Tags: Kundali Bhagya, Shraddha arya

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर