Home /News /entertainment /

Kundali Bhagya 1st Dec Update: प्रीता का रो रोकर हुआ बुरा हाल, अब तक नहीं मिली पीहू!

Kundali Bhagya 1st Dec Update: प्रीता का रो रोकर हुआ बुरा हाल, अब तक नहीं मिली पीहू!

पीहू के नहीं मिलने से प्रीता का रो-रोकर हुआ बुरा हाल हो जाता है.(फोटो साभार; zeetv/instagram)

पीहू के नहीं मिलने से प्रीता का रो-रोकर हुआ बुरा हाल हो जाता है.(फोटो साभार; zeetv/instagram)

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya 1st Dec Update) में 1 दिसंबर को दिखाया गया कि विनोद कहता है कि वो सभी किडनैपर्स के चेहरे से नकाब उतारेगा. विनोद कहता है कि वो ये बात साबित करेगा कि ये किडनैपिंग पैसे नहीं बल्कि निजी कारणों से हुई है. विनोद प्रीता से कहता है कि उसे शक है कि ये एक फेक किडनैपिंग है और ये सिर्फ कुछ और कारण से किया गया है. जब विनोद सभी को अपने प्लान के बारे में बताता है शर्लिन भी वहां मौजूद थी. विनोद करण से कहता है कि उसकी टीम किडनैपर्स को ट्रैक करेगी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya 1st Dec Written Update) में 1 दिसंबर को दिखाया गया कि करण विनोद से कहता है कि वो पैसों का इंतजाम करने में लगा हुआ है. विनोद करण को ऐसा करने से रोकता है और करण को अपना दूसरा प्लान बताता है. वो कहता है कि जब करण किडनैपर को पैसे देने जाएगा तो वो पैसे एक बैग में भेजेंगे जिससे उनके लोकेशन का पता चलेगा. विनोद कहता है कि ये ट्रैकर स्पेशल केस के लिए बना हुआ है. वो इसे मनी बैग में रख देगा और इससे किडनैपर का लोकेशन पता चलेगा.

    करण ये सब सुनकर टेंशन में चला जाता है तो वहीं, विनोद कहता है कि वो सभी किडनैपर्स के चेहरे से नकाब उतारेगा. विनोद कहता है कि वो ये बात साबित करेगा कि ये किडनैपिंग के पैसे नहीं बल्कि निजी कारणों से हुई है. विनोद प्रीता से कहता है कि उसे शक है कि ये एक फेक किडनैपिंग है और ये सिर्फ कुछ और कारण से किया गया है. जब विनोद सभी को अपने प्लान के बारे में बताता है शर्लिन भी वहां मौजूद थी. विनोद करण से कहता है कि उसकी टीम किडनैपर्स को ट्रैक करेगी.

    वो पहले घर में घुसेंगे पीहू को सुरक्षित बाहर निकालेंगे. प्रीता विनोद को बीच में रोकती है और कहती है कि वो करण के साथ जाएगी. करण को इस बात पर गुस्सा आ जाता है और वो प्रीता को साथ ले जाने से मना कर देता है. करण प्रीता को घर में रहने के लिए है.

    करण कहता है कि वो किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहता है. प्रीता जोर-जोर से रोने लगती है और कहती है कि उसे पीहू वापस चाहिए. अचानक वहां सृष्टि आ जाती है. उसे समीर जब सबकुछ बताता है तो वो भी टेंशन में चली जाती है. महेश उसे अपने साथ ले जाता है और प्रीता का ख्याल रखने के लिए कहता है क्योंकि वो बहुत ज्यादा रो रही होती है.

    सृष्टि प्रीता के पास जाती है और उसे शांत करती है. वो प्रीता से कहती है कि सभी उस पर भरोसा करते हैं और सभी जानते हैं कि वो पीहू से प्यार करती है. प्रीता उसे शर्लिन के आरोपों के बारे में बताती है. सृष्टि प्रीता से कहती है कि वो चिंता ना करे सभी मिलकर पीहू को खोज लेंगे.

    Tags: Kundali Bhagya, Shraddha arya

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर