Home /News /entertainment /

Kundali Bhagya 20th Dec Update: पृथ्वी-शर्लिन की तगड़ी प्लानिंग, करण की जिंदगी में नताशा की एंट्री!

Kundali Bhagya 20th Dec Update: पृथ्वी-शर्लिन की तगड़ी प्लानिंग, करण की जिंदगी में नताशा की एंट्री!

जानें  'कुंडली भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (zeetv/instagram)

जानें 'कुंडली भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (zeetv/instagram)

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya 20th Dec Written Update) में 20 दिसंबर को दिखाया गया कि पृथ्वी और शर्लिन घरवालों को दिखाने के लिए सबके सामने एक दूसरे से झगड़ा करते हैं लेकिन अपने षड्यंत्र में दोनों असल में साथ होते हैं. पृथ्वी कहता है कि वो महेश को जिंदा रखेगा और उसके पास लूथरा प्रॉपर्टी को पाने का एक और उपाय भी है. पृथ्वी शर्लिन से नताशा को करण के पास भेजने के लिए कहता है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली:  ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya 20th Dec Update) में 20 दिसंबर को दिखाया गया कि शर्लिन राखी के सामने अच्छा बनने की कोशिश करती है. वो कहती है कि प्रीता ने उनसे पीहू को छीनकर गलत किया है. इससे महेश की भी मानसिक हालत बिगड़ गई. वो कहती है प्रीता अब कभी वापस उनके पास नहीं आएगी क्योंकि उसे भी पता है कि वो गलत है. वो कभी आपलोगों का सामना नहीं कर पाएगी. वो राखी से प्रीता का इंतजार नहीं करने के लिए कहती है.

    ‘कुंडली भाग्य’ के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि शर्लिन राखी से कहती है कि उन्हें शुक्रगुजार होना चाहिए कि बुरा समय टल गया है. वो कहती है कि पृथ्वी बिजनेस हैंडल कर रहा है क्योंकि करण डिप्रेशन में जा चुका है और ये सब भी प्रीता की वजह से हुआ है. वो राखी से कहती है कि उन्हें करण की दूसरी शादी करा देनी चाहिए. शर्लिन करण के लिए लड़की ढूंढ़ने की जिम्मेदारी लेती है. प्रीता ये सब बातें सुन लेती है और सब कुछ सुनकर परेशान हो जाती है.

    पृथ्वी और शर्लिन घरवालों को दिखाने के लिए सबके सामने एक दूसरे से झगड़ा करते हैं लेकिन अपने षड्यंत्र में दोनों असल में साथ होते हैं. शर्लिन पृथ्वी से कहती है कि उसकी प्रताड़ना की वजह से महेश की जान भी जा सकती है और वो सारी लूथरा प्रॉपर्टी फिर से खो सकते हैं. पृथ्वी कहता है कि वो वो महेश को जिंदा रखेगा और उसके पास लूथरा प्रॉपर्टी को पाने का एक और उपाय भी है. पृथ्वी शर्लिन से कहता है कि उसे ऋषभ की 50 फीसदी प्रॉपर्टी मिल जाएगी क्योंकि वो मिसेज ऋषभ लूथरा है.

    वहीं, शर्लिन उससे करण के शेयर के बारे में पूछती है क्योंकि प्रीता उस पर दावा कर सकती है. लेकिन, पृथ्वी शर्लिन से करण की दूसरी शादी ऐसी लड़की से कराने के लिए कहता है जो प्रॉपर्टी लेने में उनकी मदद करे. पृथ्वी शर्लिन से नताशा को करण के पास भेजने के लिए कहता है.

    वो कहता है कि अगर नताशा की शादी करण से हो जाती है तो करण का 50 फीसदी प्रॉपर्टी भी उनके पास होगा. शर्लिन उसकई बातों पर राजी होती है तो वहीं, पृथ्वी शर्लिन से इसे लागू करने के लिए कहता है. अब आने वाले दिनों में देखना दिलचस्प होगा कि करण की जिंदगी में कैसे नताशा की एंट्री होती है और प्रीता क्या करती है.

    Tags: Kundali Bhagya, Shraddha arya

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर