Home /News /entertainment /

Kundali Bhagya 22nd Dec update: प्रीता ने सरला से मांगी माफी, क्या होगी करण-नताशा की शादी!

Kundali Bhagya 22nd Dec update: प्रीता ने सरला से मांगी माफी, क्या होगी करण-नताशा की शादी!

जानें 'कुंडली भाग्य' में 22 दिसंबर को क्या दिखाया गया (फोटो साभार: zeetv/instagram)

जानें 'कुंडली भाग्य' में 22 दिसंबर को क्या दिखाया गया (फोटो साभार: zeetv/instagram)

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya 22nd Dec Update) में 22 दिसंबर को दिखाया गया कि पृथ्वी शर्लिन से कहता है कि एक बार करण की शादी नताशा से हो जाएगी फिर प्रीता का चैप्टर हमेशा के लिए बंद हो जाएगा. पृथ्वी बिल्कुल कॉन्फिडेंट रहता है कि करण नताशा से अपने परिवार की खातिर शादी करेगा. शर्लिन राखी को राजी करने की कोशिश करती है कि करण की दूसरी शादी कराई जाए क्योंकि प्रीता के लौटने की कोई संभावना नहीं है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली:  ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya 22nd Dec Update) में 22 दिसंबर को दिखाया गया कि शर्लिन पृथ्वी को देखती है और उसकी तारीफ करते हुए कहती है कि वो बेहद स्मार्ट दिख रही है. वो कहती है कि उसे हमेशा बुरा लगता था कि वो प्रीता को पसंद करता था. शर्लिन कहती है कि वो वाकई उसका सीरियस और फोक्सड साइड देखकर खुश है. पृथ्वी शर्लिन से करण और नताशा की शादी की तैयारी करने के लिए कहता है.

    ‘कुंडली भाग्य’ में दिखाया गया कि वो कहता है कि एक बार करण की शादी नताशा से हो जाएगी फिर प्रीता का चैप्टर हमेशा के लिए बंद हो जाएगा. पृथ्वी बिल्कुल कॉन्फिडेंट रहता है कि करण नताशा से अपने परिवार की खातिर शादी करेगा. शर्लिन राखी को राजी करने की कोशिश करती है कि करण की दूसरी शादी कराई जाए क्योंकि प्रीता के लौटने की कोई संभावना नहीं है. वहीं, दूसरी ओर सरला दादी से कहती है प्रीता दो सालों से घर के बाहर है लेकिन उसके आने के बाद की स्थिति के बारे में सोचने लगती है.

    उसे महसूस होता है कि प्रीता लूथरा परिवार के योग्य नहीं थी. करण ने भी प्रीता को पीहू के जाने का कारण माना और उससे सारे रिश्ते तोड़ लिए. उसने कभी नहीं सोचा था कि उसे प्रीता को बताना पड़ेगा. प्रीता सरला से माफी मांगती है. सरला उसे सलाह देती है कि वो बुरा ना महसूस करे. वो अपनी बड़ी बहन प्रज्ञा के बारे में कुछ करना चाहती है. वो नहीं चाहती कि प्रीता भी उसी गलती को दोहराए और उस दर्द से गुजरे.

    राखी और कृतिका किचन में शर्लिन से टकरा जाते हैं. राखी उससे माफी मांगती है. कृतिका राखी को काम करने से रोकती है. शर्लिन कृतिका से राखी को अस्पताल जाने के लिए कहती है. राखी महेश से मिलने के लिए करीना के साथ जाती है लेकिन महेश की हालत देखकर उदास हो जाती है.

    करीना राखी से कहती है कि उन्हें कमरे से जल्द से जल्द निकल जाना चाहिए. करीना कहती है कि अगर पृथ्वी दोनों को यहां पर देख लेगा तो उनके लिए बड़ी मुसीबत खड़ी हो जाएगी.

    Tags: Kundali Bhagya, Shraddha arya

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर