Home /News /entertainment /

Kundali Bhagya 23rd Nov Update: शर्लिन की सच्चाई जान हिल गया ऋषभ, लगाएगा बच्चे के पापा का पता

Kundali Bhagya 23rd Nov Update: शर्लिन की सच्चाई जान हिल गया ऋषभ, लगाएगा बच्चे के पापा का पता

ऋषभ शर्लिन की सच्चाई जानकर सदमे में चला जाता है. (फोटो साभार: zeetv/instagram )

ऋषभ शर्लिन की सच्चाई जानकर सदमे में चला जाता है. (फोटो साभार: zeetv/instagram )

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya 23rd Nov Update) में 23 नवंबर को दिखाया गया कि ऋषभ पुलिस स्टेशन पहुंचता है और वहां शर्लिन को देखता है. ऋषभ ये देखकर शॉक्ड हो जाता है. पुलिस पृथ्वी को लेकर बाहर आती है. पृथ्वी कहता है कि वो खुशनसीब है कि शर्लिन उससे प्यार करती है. ऋषभ ये सुनकर शॉक्ड रह जाता है और उसका दिल टूट जाता है. सोचता है कि शर्लिन कैसे कह सकती है कि जब वो प्रेग्नेंट हुई तो यह उसका बच्चा है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली:  ‘कुंडली भाग्य’ के लेटेस्ट एपिसोड (Kundali Bhagya 23rd Nov Update) में दिखाया गया कि ऋषभ पुलिस स्टेशन पहुंचता है और वहां शर्लिन को देखता है. ऋषभ ये सब देखकर शॉक्ड हो जाता है. पुलिस पृथ्वी को लेकर बाहर आती है. पृथ्वी कहता है कि वो खुशनसीब है कि शर्लिन उससे प्यार करती है. ऋषभ ये सुनकर शॉक्ड रह जाता है और उसका दिल टूट जाता है. ऋषभ वहां से तेजी से निकलता है और अपनी गाड़ी में बैठ जाता है.

    कुंडली भाग्य में दिखाया गया कि ऋषभ खूब रोता है और सोचता है कि उसने शर्लिन के साथ क्या बुरा किया. वो ड्रिंक करते हुए ड्राइव करने लगता है और कई पलों को याद करता है. वो याद करता है कि शर्लिन से उसकी मुलाकात कैसे हुई थी और कैसे राखी ने जबरदस्ती इस शादी को करने के लिए उसे राजी किया था. वो सोचता है कि उसने शर्लिन के लिए सबकुछ किया. ऋषभ कार रोकता है और सोचता है कि शर्लिन कैसे कह सकती है कि जब वो प्रेग्नेंट हुई तो यह उसका बच्चा है. ऋषभ याद करता है कि उसका और शर्लिन का कोई फिजिकल रिलेशन नहीं रहा.

    इस बीच सोनाक्षी ब्रेकफास्ट की टेबल पर आ जाती है और यह देखकर शॉक्ड हो जाती है कि पूरा परिवार वहां नहीं है. वो राखी से पूछती है कि सभी कहां गए. राखी बताती है कि सभी मैच देखने गए और नहीं आएंगे. प्रीता भी तब तक आ जाती है और कहती है गणेश भी जाकर मैच देख सकता है. ऋषभ भी घर के अंदर आ जाता है और दादी उसे साथ में डिनर करने को कहती है. प्रीता बिजली कड़कते देख सभी दरवाजों खिड़कियों को बंद करने चली जाती है.

    ऋषभ गिरने वाला होता है लेकिन प्रीता उससे पूछती है कि क्या वो ठीक है. वो कहता है कि वो ठीक है और सीढ़ियों पर चढ़ने लगता है. तब तक प्रीता को शराब की बदबू आती है और प्रीता ये सोचने लगती है कि ऋषभ अब क्यों ड्रिंक करने लगा है. करीना तब तक आ जाती है और पूछती है कि ऋषभ को क्या हुआ है. प्रीता कहती है कि वो थक गया है और फ्रेश हकर वापस आएगा.

    ऋषभ कमरे में जाकर अपने बेड पर लेट जाता है और सोचता है कि ऐसा उसके ही साथ क्यों हुआ. वो फिर से यही सोचने लगता है कि आखिर शर्लिन के बच्चे का पिता कौन है. वो सोचता है कि वो किसी भी हाल में बच्चे का पिता नहीं है. ऋषभ कमरे में फाइल ढूंढ़ना शुरू कर देता है और सोचता है कि वो पता करके रहेगा कि आखिर शर्लिन के बच्चे का पिता कौन था.

    Tags: Kundali Bhagya, Zee tv

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर