Home /News /entertainment /

kundali bhagya 24th march update karan find out that papers are with prithvi

Kundali Bhagya 24th March Update: करण को पता चला पृथ्वी का सच, कैसे मिलेंगे पेपर्स?

जानें 'कुंडली भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

जानें 'कुंडली भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya 24th march Update) में 24th मार्च,गुरुवार को दिखाया गया कि पृथ्वी नागरे से कहता है कि वो जल्द से जल्द आकर मिले. पृथ्वी आखिरकार जाता है और करण उसे फॉलो करता है. करण ये देखकर शॉक्ड हो जाता है कि पृथ्वी नागरे से मुलाकात कर रहा है. पृथ्वी कहता है कि उसने पेपर चुराए हैं और प्रीता का नाम उससे हटाना चाहता है.

अधिक पढ़ें ...

‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya 24th march Update) में 24th मार्च, गुरुवार को दिखाया गया कि पृथ्वी नागरे से कहता है कि वो जल्द से जल्द आकर मिले. शर्लिन सोचती है कि पृथ्वी उसे इतना कन्फ्यूज क्यों कर रहा है. नताशा शर्लिन के ऊपर पेपर चुराने का आरोप लगाती है. शर्लिन उसके आरोपों को गलत ठहराती है और कहती है कि उसने पेपर नहीं चुराए हैं. नताशा शर्लिन से कहती है कि ये बातें अर्थहीन है क्योंकि पेपर पृथ्वी ने चुराए हैं.

करीना राखी से कहती है कि करण ने वो पेपर चुराए हैं. दादी और राखी ये सुनकर शॉक्ड हो जाते हैं. करण हॉल में ये सुन लेता है कि पृथ्वी नागरे से कहता है कि वो आ रहा है. वो पृथ्वी को फॉलो करने की कोशिश करता है जो घर से बाहर निकलने वाला ही होता है. पृथ्वी को शक होता है कि कोई उसे फॉलो कर रहा है. वो नागरे से इंतजार करने के लिए कहता है और पार्किंग एरिया चेक करता है. पृथ्वी आखिरकार जाता है और करण उसे फॉलो करता है. करण ये देखकर शॉक्ड हो जाता है कि पृथ्वी नागरे से मुलाकात कर रहा है.

पृथ्वी कहता है कि उसने पेपर चुराए हैं और प्रीता का नाम उससे हटाना चाहता है. नागरे उसे पेपर दिखाने के लिए कहता है. पृथ्वी कहता है कि वो अगले दिन पेपर उसके ऑफिस में देगा. करण इंस्पेक्टर को कॉल करता है और कहता है उसे कुछ मिला है जिससे ये प्रूव हो सकता है कि पृथ्वी ने पेपर चुराए हैं. इंस्पेक्टर कहता है कि वो एक टीम अरेंज करेगा जो सीधे उनके घर जाएगा. इधर, जब प्रीता और सृष्टि अंदर आते हैं तो पूरा परिवार हॉल में बैठा होता है,

करीना, कृतिका, करीना, नताशा सभी आपस में बहस करने लगते हैं. वो सृष्टि और प्रीता को भी बहस में खींच लेते हैं. पृथ्वी ऊपर जाते हुए नजर आता है और सभी उसे भी ज्वाइन करने के लिए कहते हैं. करण उसे रोकता है और पूछता है कि वो खुद पेपर निकालने जा रहा है जो उसने प्रीता के कमरे से चुराया था. करण इंस्पेक्टर को अंदर बुलाता है और पूरी टीम को देखकर पृथ्वी शॉक्ड हो जाता है. इंस्पेक्ट कहता है कि वो करण के कहने पर यहां स्पेशल टीम को लेकर आए हैं. पुलिस पृथ्वी के कमरे की तलाशी लेने के लिए जाती है.

Tags: Kundali Bhagya, Tv show

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर