Home /News /entertainment /

Kundali Bhagya 24th Nov update: शर्लिन की ऋषभ ने लगाई क्लास, क्या सच आएगा सामने!

Kundali Bhagya 24th Nov update: शर्लिन की ऋषभ ने लगाई क्लास, क्या सच आएगा सामने!

ऋषभ शर्लिन सेो कई सारे सवाल पूछता है. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

ऋषभ शर्लिन सेो कई सारे सवाल पूछता है. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

24 नवंबर को कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya 24th Nov Update) में दिखाया गया कि शर्लिन से पूछता है कि बच्चे के पिता के बारे में उसने झूठ क्यों बोला. शर्लिन उसे बताती है कि वो ही बच्चे का पिता है. शर्लिन उसे समझाती है लेकिन ऋषभ कहता है कि उसे शर्लिन की आंखों में बस झूठ दिखता है और ये उसकी गलती है. शर्लिन कहती है कि किसी ने उसे गलत कहानी बताई है. इधर प्रीता को भी पीहू का ख्याल रखने के लिए डांटा जाता है. उसे करीना और दादी भी डांटते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    24 नवंबर को कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya 24th Nov Update) में दिखाया गया कि प्रीता हॉल में आती है और खराब मौसम देखकर चिंतित हो जाती है. दादी कहती है कि उसे बारिश और बिजली के कारण चिंता हो रही है. इधर राखी को भी लगता है कि कुछ अपशकुन होने वाला है. करीना ये सब सुनकर चिढ़ जाती है और कहती है कि दोनों इतने निगेटिव सोच रहे हैं लेकिन कुछ भी गलत नहीं होगा. वहीं, पर सबके साथ सोनाक्षी भी खड़ी होती है.

    कुंडली भाग्य में दिखाया गया कि सोनाक्षी सोचती है कि सभी लोग बिजली चमकने से डर रहे हैं जबकि सच तो ये है कि घर के अंदर असली तूफान वो खुद है. सोनाक्षी सोचती है कि वो बाकी सबकी जिंदगी अजीब बना सकती है. उसे भी वो अधिकार घर में चाहिए जिसकी वो हकदार है. उसका ये हक है करण की बीवी कहलाए. सोनाक्षी प्रीता की तरफ देखकर सोचती है कि वो इतनी टेंशन में क्यों है. इस बीच प्रीता सोचती है कि ऋषभ और शर्लिन ने डिनर कर लिया है. इसलिए वो ऋषभ से अब पूछेगी कि वो टेंशन में क्यों था.

    सोनाक्षी प्रीता पूछती है कि क्या हुआ है और वो इतनी टेंशन में क्यों है. प्रीता कहती है कि करण अभी तक घर नहीं लौटा है. पीहू दौड़ते हुए प्रीता के पास आती है और कहती है कि शाम से उसे ठंड लग रही है. करीना इधर प्रीता पर गुस्सा होती है कि उसका हनीमून पीरियड खत्म हो चुका है और उसे अब पीहू का ख्याल रखना चाहिए. सोनाक्षी बीच में टोकते हुए कहती है कि प्रीता के पास पीहू का ध्यान रखने के अलावा बहुत सारा काम होगा.

    दादी भी तब तक आकर प्रीता को डांट लगाती है. राखी सभी लोगों को रोकती है और कहती है कि वो पीहू का ध्यान रख रही थी लेकिन, फिर वो सो गई. प्रीता कहती है कि शायद वो बिजली की आवाज से उठ गई होगी. करीना फिर से उसे डांट लगाती है कि ये कोई बहाना नही हैं. हालांकि, राखी प्रीता से कहती है कि वो पीहू को ऊपर लेकर जाए वरना कोई भी कुछ बोल सकता है. दूसरी तरफ, ऋषभ अपने रूम में होता है.

    वो शर्लिन से पूछता है कि बच्चे के पिता के बारे में उसने झूठ क्यों बोला. शर्लिन उसे बताती है कि वो ही बच्चे का पिता है. शर्लिन उसे समझाती है लेकिन ऋषभ कहता है कि उसे शर्लिन की आंखों में बस झूठ दिखता है और ये उसकी गलती है. शर्लिन कहती है कि किसी ने उसे गलत कहानी बताई है.

    Tags: Kundali Bhagya, Zee tv

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर