Home /News /entertainment /

Kundali Bhagya 25th Nov update: शर्लिन की बातें सुन पृथ्वी को लगा झटका, क्या घर छोड़ देगा ऋषभ

Kundali Bhagya 25th Nov update: शर्लिन की बातें सुन पृथ्वी को लगा झटका, क्या घर छोड़ देगा ऋषभ

पृथ्वी को शर्लिन सारी सच्चाई बताती है. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

पृथ्वी को शर्लिन सारी सच्चाई बताती है. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

25 नवंबर को कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya 25th Nov Update) में दिखाया गया कि . शर्लिन पृथ्वी से कहती है कि अच्छी बहू का टैग उससे ले लिया गया. वो बताती है कि उसने ऋषभ को अफेयर के बारे में बताया. पृथ्वी शॉक्ड हो जाता है और शर्लिन से पूछता है कि ऐसा उसने क्यों किया. वो कहती है कि उसने बस कह दिया कि वो पृथ्वी से प्यार करती है और ये उनका बच्चा है ना कि ऋषभ का. पृथ्वी बच्चे की बात सुनकर शॉक्ड रह जाता है. पृथ्वी शर्लिन से पूछता है कि क्या वो मजाक कर रही है. वो जमकर शर्लिन को सबकुछ बरबाद करने के लिए सुनाता है.

अधिक पढ़ें ...

    25 नवंबर को कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya 25th Nov Update) में दिखाया गया कि ऋषभ घर से निकल जाता है और शर्लिन भी पृथ्वी से मिलने जाती है. शर्लिन पृथ्वी से कहती है कि अच्छी बहू का टैग उससे ले लिया गया. वो बताती है कि उसने ऋषभ को अफेयर के बारे में बताया. पृथ्वी शॉक्ड हो जाता है और शर्लिन से पूछता है कि ऐसा उसने क्यों किया. वो कहती है कि उसने बस कह दिया कि वो
    पृथ्वी से प्यार करती है और ये उनका बच्चा है ना कि ऋषभ का. पृथ्वी बच्चे की बात सुनकर शॉक्ड रह जाता है.

    कुंडली भाग्य में दिखाया गया कि पृथ्वी शर्लिन से पूछता है कि क्या वो मजाक कर रही है. वो जमकर शर्लिन को सबकुछ बरबाद करने के लिए सुनाता है. पृथ्वी कहता है कि उसने लूथरा हाउस में सबको बरबाद करनेके लिए उसे लाया था. वहीं, शर्लिन कहती है कि उसने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी. पृथ्वी शर्लिन को उसकी गलतियां गिनाता है. वो कहती है कि ऋषभ को सारी सच्चाई का पता चल चुका है. पृथ्वी को चिंता होने लगती है. पृथ्वी कहता है कि अब उसे अपना सामान बांधकर घर से भाग जाना चाहिए.

    इस बीच ऋषभ टूटा हुआ और दुखी नजर आता है. वो शर्लिन के साथ बिताए लम्हों को याद करता है. जब वो शर्लिन का ख्याल रखता था. वो खुद से बातें करता है कि राखी के कहने पर उसने क्यों उससे शादी कर ली, वो भी उस लड़की से जो किसी की परवाह नहीं करती. ऋषभ चीजों को फ्लोर पर फेंकने लगता है. शर्लिन तब तक घर आ जाती है और सोचती है कि अब तक ऋषभ सबको सच्चाई बता चुका होगा. शर्लिन घर में आती है तो सब ऩॉर्मल रहता है.

    राखी और करीना हॉल में बैठे हैं और उसे प्रीता को भी साथ में बैठने के लिए बुलाते हैं. ऋषभ नीचे उतरता है और शर्लिन को देखकर डर लगता है कि कहीं ऋषभ को टेंशन ना हो जाए. ऋषभ राखी से कहता है कि वो घर छोड़ कर जाना चाहता है. ये सुनकर सभी शॉक्ड रह जाते हैं लेकिन तब तक ऋषभ वहां से निकल जाता है और प्रीता शर्लिन से पूछती है कि दोनों के बीच क्या हुआ है.

    Tags: Kundali Bhagya, Zee tv

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर