Home /News /entertainment /

Kundali Bhagya 27th Jan update: करण ने बचाई प्रीता की जान, लेकिन पृथ्वी के पास है मास्टर प्लान

Kundali Bhagya 27th Jan update: करण ने बचाई प्रीता की जान, लेकिन पृथ्वी के पास है मास्टर प्लान

जानें 'कुंडली भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

जानें 'कुंडली भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya 27th Jan Update) में 27 जनवरी, गुरुवार को दिखाया गया कि करण पूरी बात सुनते ही स्टेज पर जाता है और प्रीता को पीछे खींच लेता है. करण अनाउंस करता है कि उसकी इच्छा अपनी पत्नी के साथ डांस करने की हो रही है. इस बीच समीर माइक बंद कर देता है और प्रीता को बचा लेता है.

अधिक पढ़ें ...

‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya 27th Jan Update) में 27 जनवरी, गुरुवार को दिखाया गया कि नताशा पृथ्वी के पास जाती है और उसे बताती है कि उसका बिजली काटने का प्लान पूरा हो जाएगा लेकिन शर्लिन कहती है कि ये फेल होगा. प्रीता स्टेज पर लूथरा टाउनशिप का सरप्राइज बताने के लिए जाती है. नताशा शर्लिन को चिढ़ाती है और प्रीता को इलेक्ट्रिक माइक छूने से बचाने के लिए कहती है. समीर पूरी बात सुन लेता है. समीर करण को पूरी बात बताने के लिए जाता है.

करण पूरी बात सुनते ही स्टेज पर जाता है और प्रीता को पीछे खींच लेता है. करण अनाउंस करता है कि उसकी इच्छा अपनी पत्नी के साथ डांस करने की हो रही है. इस बीच समीर माइक बंद कर देता है और प्रीता को बचा लेता है. प्रीता करण से पूछती है कि वो उसके साथ डांस क्यों कर रहा है, जिसके बाद करण उसे बताता है कि माइक छूते ही करेंट लग सकता है. प्रीता स्टेज से उतर जाती है और नताशा मौका मिलते ही करण के साथ डांस करने चली जाती है.

नताशा प्रीता को करण के साथ डांस कर जलाने की कोशिश करती है. नताशा को एहसास होता है कि करण को उसके इरादों को लेकर गलतफहमी हुई है और उसे लग रहा है कि नताशा प्रीता को इलेक्ट्रिक शॉक से बचाना चाहती थी. इधर, इन्वेस्टर प्रीता के आइडिया से इंप्रेस होते हैं और प्रोजेक्ट में पैसा इन्वेस्ट करने का फैसला करते हैं. पृथ्वी नाराज हो जाता है और महेश लूथरा को डराने और उसे पार्टी में लाने की अपनी योजना को अंजाम देता है ताकि यह दिखाया जा सके कि लूथरा के व्यवसाय का चेहरा एक पागल व्यक्ति है.

पृथ्वी सांप लेकर आता है और महेश के ऊपर रख देता है. इधर, करण प्रीता से पूछता है कि क्या वो ठीक है. प्रीता उसे बचाने के लिए थैंक्स बोलती है. करण प्रीता से कहता है कि वो खुद से दूर ना जाए, अगर वो भी ऐसा करेगा तो वापस कभी नहीं आ पाएगा. नताशा उनकी पूरी बात सुन लेती है और प्रीता-करण को दूर करने की ठान लेती है.

राखी प्रीता के आइडिया और उसकी मेहनत की तारीफ करती है लेकिन ये सुनकर कृतिका नाराज हो जाती है क्योंकि उसे लगता है कि ये क्रेडिट पृथ्वी का होना चाहिए क्योंकि बिजनस दो सालों से वो संभाल रहा था. पृथ्वी इंतजार कर रहा होता है कि संपेरा जल्दी अपना प्लान लागू करे.

Tags: Kundali Bhagya, Shraddha arya

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर