Home /News /entertainment /

Kundali bhagya 27th Oct update: संदीप को मारने की कोशिश करता है पृथ्वी, कोर्ट में मिला झटका

Kundali bhagya 27th Oct update: संदीप को मारने की कोशिश करता है पृथ्वी, कोर्ट में मिला झटका

कुंडली भाग्य में ये देखना दिलचस्प होगा कि ऋषभ बाहर निकल पाता है या नहीं. (फाइल फोटो)

कुंडली भाग्य में ये देखना दिलचस्प होगा कि ऋषभ बाहर निकल पाता है या नहीं. (फाइल फोटो)

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में बुधवार को दिखाया गया कि पृथ्वी संदीप के हॉस्पिटल रूम में जाता है और एक तकिया लेता है. वो उसे मारने की कोशिश करता है लेकिन इसके पहले ही ऋषि की नींद खुल जाती है. संदीप उससे पूछता है कि क्या वो पैसे ला सकता है. पृथ्वी कहता है कि वो कोर्ट में सुनवाई के बाद पैसे देगा. संदीप उससे कहता है कि उसे विश्वास नहीं है. जैसे ही पृथ्वी रूम से जाता है संदीप प्रीता को कॉल करता है और कहता है पृथ्वी उसके रूम में आकर उसे मारने वाला था. प्रीता उसे भरोसा देती है कि वो सुरक्षित रहेगा और कोर्ट में सुनवाई के बाद वो आजाद हो जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: 27 अक्टूबर, बुधवार को कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya 27th Oct update) के  एपिसोड में दिखाया जाता है कि प्रीता राखी को समझाती है कि वो सबकुछ ठीक कर देगी और ऋषभ को लेकर घर आएगी. समीर उसी समय आता है और कहता है कि राखी को शांत करके वो बहुत अच्छा काम कर रही है. वहीं, पृथ्वी को गुस्सा आता है क्योंकि उसे प्रीता के प्लान के बारे में कुछ पता नहीं चल पाता है. पृथ्वी शर्लिन को देखता है और उससे पूछता है कि क्या उसे प्रीता के प्लान के बारे में पता है? शर्लिन पहले ही गुस्से में होती है इसलिए पृथ्वी को इग्नोर करके आगे चली जाती है. प्रीता ऋषि से कहती है कि अब उन्हें संदीप को सुरक्षित रखना चाहिए ताकि पृथ्वी को पता नहीं चले कि वो कोर्ट में बयान देने वाला है.

    इस दौरान पृथ्वी संदीप के हॉस्पिटल रूम में जाता है और हाथों में एक तकिया लेता है. वो उसे मारने की कोशिश करता लेकिन इसके पहले ही संदीप की नींद खुल जाती है. संदीप उससे पूछता है कि क्या वो पैसे ला सकता है. पृथ्वी कहता है कि वो कोर्ट में सुनवाई के बाद पैसे देगा. संदीप उससे कहता है कि उसे विश्वास नहीं है. जैसे ही पृथ्वी रूम से जाता है संदीप प्रीता को कॉल करता है और बताता है कि पृथ्वी उस मारने के लिए रूम में आया था.

    प्रीता उसे भरोसा देती है कि वो सुरक्षित रहेगा और कोर्ट में सुनवाई के बाद वो आजाद हो जाएगा. संदीप इस दौरान सोचता है कि उसने मुसीबत क्यों मोल ले ली. अगली सुबह प्रीता पीहू से कहती है कि वो ऋषभ से आज मिल सकेगी. इधर, पृथ्वी कृतिका से पूछता है कि क्या उसे प्रीता के सबूत के बारे में कुछ पता है. लेकिन, वो कहती है कि उसे कोई जानकारी नहीं है.

    इस बीच, सभी ऋषभ के फेवरिट डिश बनाते हैं. शर्लिन को चिंता होती है कि पृथ्वी सबको उसकी बुरी आदतों के बारे में बता देगा. कोर्ट में पुलिस ऋषभ को लेकर आता है और राखी उसे देखकर मुस्कुराती है. जज सुनवाई से पहले कहते हैं कि उन्हें एक स्पेशल इंफोर्मेशन मिली है जिससे ऋषभ को मदद मिलेगी. पृथ्वी को यह जानकर झटका लग जाता है.

    Tags: Kundali Bhagya, Zee tv

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर