Home /News /entertainment /

Kundali Bhagya 28th Dec Update: प्रीता ने दिया पृथ्वी को झटका, घर वाले भी हुए शॉक्ड!

Kundali Bhagya 28th Dec Update: प्रीता ने दिया पृथ्वी को झटका, घर वाले भी हुए शॉक्ड!

जानें कुंडली भाग्य के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

जानें कुंडली भाग्य के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya 28th Dec Written Update) में 28 दिसंबर, मंगलवार को दिखाया गया कि प्रीता अपने इरादों के बारे में परिवार के सामने बताती है. वो बताती है कि कैसे महेश पापा के गुड बुक्स में आने के लिए वो सबका केयर टेकर और पर्सनल डॉक्टर बनी रही. यहां तक कि करण के ड्रग्स का इल्जाम भी उसने अपने सिर पर लिया. वो बताती है कि वो अब लूथरा हाउस पर राज करेगी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya 28th Dec Update) में 28 दिसंबर, मंगलवार को दिखाया गया कि प्रीता खुलासा करती है कि वो कैसे लूथरा प्रॉपटी की हकदार पृथ्वी से अधिक है. वो बताती है कि कैसे वो पूरे परिवार की केयरटेकर और पर्सनल डॉक्टर तक उनके करीब आने के लिए बन गई. वो दावा करती है कि करण के साथ उसकी शादी भी उसे हक देती है कि लूथरा मेनशन उसका है. वो कहती है कि महेश पापा की फेवरिट होने के कारण उसे जितना चाहिए था उससे अधिक मिला.

    प्रीता पृथ्वी से पूछती है कि तुमने ऐसा क्या किया है कि प्रॉपर्टी तुम्हें मिलनी चाहिए? वो कहती है कि उसे किसी के दिलासों की जरूरत नहीं है. वो सिर्फ अपने हक, पैसा और प्रॉपर्टी के लिए वापस आई है जो वो शुरुआत से चाहती थी. करीना कहती है कि उसे प्रीता के इस इरादों के बारे में हमेशा से पता था. कृतिका को प्रीता पर बहन जैसा प्यार देने के पछतावा होता है. इधर बानी जाकर करण को जगाने की कोशिश करती है ताकि उसे उसकी पत्नी की सच्चाई दिखा सके.

    राखी प्रीता के इस रूप को मानने से इंकार कर देती है. वो कहती है कि प्रीता परिवार की चिंता करती है और वो ये सब नहीं कर सकती है. वो बताती है कि कैसे प्रीता ने कृतिका की शादी अक्षय या पृथ्वी से नहीं होने दी क्योंकि उसे पता था कि वो बुरे हैं. वो कहती है कि कैसे प्रीता ने ऋषभ को जेल से निकालने की कोशिश की, यहां तक कि करण के ड्रग केस भी उसने अपने माथे पर लिया. प्रीता कहती है कि उसने ये सब महेश की नजरों में अच्छा बनन के लिए किया.

    बानी और समीर लगातार करण को जगाने की कोशिश करते हैं और उसे नींबू पानी पिलाते हैं. उसे जबरदस्ती नीचे लाकर प्रीता का सच दिखाने की कोशिश करते हैं. प्रीता कहती है कि पृथ्वी और वो एक ही सिक्के के दो पहलू हैं लेकिन अंतर बस इतना है कि वो अच्छी है जबकि दूसरा शैतान है. प्रीता आगे कहती है कि अगर वो लूथरा हाउस चलाएगी तो परिवार के सदस्यों के साथ पृथ्वी से ज्यादा अच्छे से पेश आएगी.

    करीना उसे लालची और मिडिल क्लास बुलाती है. प्रीता उसे मिडिल क्लास होने का मतलब बताती है और वो सारे डॉक्यूमेंट शर्लिन को देती है ताकि वो जोरों से पढ़े क्योंकि जो कुछ भी हो रहा है उससे पृथ्वी डिस्टर्ब लग रहा है.

    Tags: Kundali Bhagya, Shraddha arya

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर