Home /News /entertainment /

Kundali Bhagya 28th Jan update: प्रीता ने बचाई महेश की इज्जत, पृथ्वी का प्लान फिर फेल

Kundali Bhagya 28th Jan update: प्रीता ने बचाई महेश की इज्जत, पृथ्वी का प्लान फिर फेल

जानें 'कुंडली भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

जानें 'कुंडली भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya 28th Jan Update) में 28 जनवरी, शुक्रवार को दिखाया गया कि करण और समीर महेश को शांत करने की कोशिश करते हैं. पृथ्वी कहता है कि डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं लेकिन कोई खास सुधार नहीं हुआ है. वो कहता है कि जब तक महेश को चाबुक से पीटा ना जाए वो कंट्रोल में नहीं आता है.

अधिक पढ़ें ...

‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya 28th Jan Update) में 28 जनवरी, शुक्रवार को दिखाया गया कि संपेरा महेश की छाती पर सांप छोड़ देता है और महेश डर कर हॉल की तरफ भागता है. वो सभी अतिथियों को सांप के बारे में बताता है. पृथ्वी सोचता है कि ये सही समय है ये साबित करने का कि महेश पाहल है. वो कहता है कि यहां कोई सांप नहीं है, ये एक बंगला है जंगल नहीं है. वो सभी से कहता है कि महेशा ऐसा इमेजिन कर रहा है क्योंकि वो मानसिक रूप से दिवालिया है.

करण और समीर महेश को शांत करने की कोशिश करते हैं. पृथ्वी कहता है कि डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं लेकिन कोई खास सुधार नहीं हुआ है. वो कहता है कि जब तक महेश को चाबुक से पीटा ना जाए वो कंट्रोल में नहीं आता है. वहां मौजूद सभी लोग गॉसिप करने लगते हैं कि कैसे सभी ने यह सीक्रेट लंबे समय से रखा. रिपोर्टर कहते हैं कि ये ब्रेकिंग न्यूज है और ये पब्लिश होना चाहिए. पृथ्वी सभी इन्वेस्टर को चेतावनी देता है कि लूथरा टाउनशिप प्रोजेक्ट में उन्हें भारी नुकसान भी हो सकता है.

प्रीता सामने आती है और पृथ्वी को धक्का मार देती है. वो महेश को शांत करती है और कहती है कि उसने भी सांप को देखा है. वो महेश को पकड़ती है और शांत करती है. पृथ्वी सोचता है कि प्रीता उसके प्लान को बरबाद कर रही है इसलिए वो महेश को डराने के लिए फिर से सांप चिल्लाता है. लेकिन, प्रीता कहती है पृथ्वी को भी सांप दिखा है इसलिए ये साबित होता है कि सांप वहां पर है, कोई भी डर जाएगा, वो कहती है कि महेश को बुखार है और उसकी मानसिक स्थिति बिल्कुल ठीक है.

इन्वेस्टर भी प्रीता की बातों से सहमति जताते हैं. प्रीता सभी को लोहड़ी सेलिब्रेशन के लिए अगले दिन बुलाती है. बाद में करीना और राखी महेश को कमरे में लेकर जाती हैं. बानी महेश से बात करने की कोशिश करती है. राखी कहती है कि वो लकी है कि प्रीता उसकी बहू है.

राखी कहती है कि महेश की इज्जत बचाकर उसने अपनी अच्छाई साबित की है. प्रीता अपने कमरे में दुखी रहती है और कहती है कि वो महेश की ये हालत नहीं देख सकती है. वो महेश के जल्दी ठीक होने की कामना करती है. करण प्रीता के कमरे में आता है और महेश को संभालने के लिए थैंक्स बोलता है. वो कहता है कि प्रीता ने साबित कर दिया है कि वो महेश की बेटी है.

Tags: Kundali Bhagya, Shraddha arya

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर