Home /News /entertainment /

Kundali bhagya 29th Nov update: पीहू के अपहरण से हिला पूरा परिवार, उल्टा पड़ गया सोनाक्षी का दांव

Kundali bhagya 29th Nov update: पीहू के अपहरण से हिला पूरा परिवार, उल्टा पड़ गया सोनाक्षी का दांव

पीहू की किडनैपिंग से प्रीता और पूरा परिवार हिल जाता है. (फाइल फोटो)

पीहू की किडनैपिंग से प्रीता और पूरा परिवार हिल जाता है. (फाइल फोटो)

29 नवंबर को कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya 29th Nov Update) में दिखाया गया कि करण को फोन पर बताया जाता है कि पीहू का उन्होंने अपहरण कर लिया है. करण को गुस्सा आ जाता है और वो किडनैपर पर चिल्लाने लगता है. करण पूछता है कि पीहू कहां है. किडनैपर बाहर मुख्य दरवाजे पर भेजी गई उसे तस्वीरें देखने के लिए कहता है. करण प्रीता से कहता है कि दरवाजे के पास जाकर लिफाफा देखे. करण को और गुस्सा आता है और वो पीहू के बारे में पूछता है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: 29 नवंबर को कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya 29th Nov Update) में दिखाया गया कि सभी हॉल में बैठे होते हैं तभी करण को एक कॉल आता है. करण को फोन पर बताया जाता है कि पीहू का अपहरण कर लिया गया है. करण को गुस्सा आ जाता है और वो किडनैपर पर चिल्लाने लगता है. करण पूछता है कि पीहू कहां है. किडनैपर बाहर मुख्य दरवाजे पर भेजी गई तस्वीरें उसे देखने के लिए कहता है. करण प्रीता से कहता है कि दरवाजे के पास जाकर लिफाफा देखे. करण को और गुस्सा आता है और वो पीहू के बारे में पूछता है. प्रीता मेन गेट पर जाकर लिफाफे को ढूंढती है.

    कुंडली भाग्य में आगे दिखाया गया कि करण बार-बार किडनैपर से पीहू के बारे में पूछता है. प्रीता तस्वीरों को देखती है और जोरों से चिल्लाती है और सबसे कहती है पीहू किडनैप हो गई है. राखी, बानी और करीना रोने लगते हैं और शॉक्ड होकर दौड़ते हुए आते हैं. सोनाक्षी तनाव में आ जाती है और डर जाती है कि उसका नाम उन्हें पता चल जाएगा अगर रोमा परिवार को बता देती है कि प्रीता ही उसे लेने आई थी. इस बीच, शर्लिन देखती है कि सोनाक्षी टेंशन में है और समझ जाती है कि सोनाक्षी ने कुछ गलत किया है इसलिए वो इतनी टेंशन में है.

    सोनाक्षी प्रार्थना करती है कि पीहू किडनैपर्स से बच जाए और भगवान उसे बचा लेंगे. सोनाक्षी सोचती है कि वो पीहू को करण की जिंदगी में दाखिल होने का जरिया बना रही थी लेकिन वो किडनैप हो गई. अब वो अपने प्लान में कैसे सफल होगी? पूरा लूथरा परिवार रोते हुए नजर आता है. महेंद्र करण से पूछता है कि वो अब क्या करेगा. करण कहता है कि वो पीहू को बचाने के लिए कुछ भी करेगा. प्रीता भी रो रही होती है लेकिन शर्लिन सोचती रहती है कि सोनाक्षी का इस किडनैपिंग से कुछ कनेक्शन है.

    प्रीता करण से कहती है कि वो कैसे भी पीहू को बचाए. सभी प्रीता के ऊपर चिल्लाने लगते हैं कि वो कैसी मां है? उसने पीहू को कैसे किडनैप होने दिया. करीना प्रीता को लापरवाह बताती है तो वही करण सबको चुप रहने के लिए कहता है और प्रीता को भी शांत करता है.

    प्रीता करण से किडनैपर्स को फिर से कॉल करने कहती है. जब करण वापस उस नंबर पर कॉल करता है तो कॉल नहीं लगता है. करण सभी से कहता है कि वो पुलिस को ये रिपोर्ट करने जा रहा है लेकिन प्रीता यह कहकर उसे रोक लेती है कि अगर किडनैपर ने पीहू के साथ कुछ किया तो क्या होगा. करण प्रीता की बात मान लेता है और अपने दोस्त की मदद लेता है.

    Tags: Kundali Bhagya, Shraddha arya

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर