Home /News /entertainment /

Kundali Bhagya 2nd Dec update: पीहू ने सोनाक्षी को पहचाना, क्या उल्टा पड़ेगा दांव!

Kundali Bhagya 2nd Dec update: पीहू ने सोनाक्षी को पहचाना, क्या उल्टा पड़ेगा दांव!

किडनैप की हुई पीहू सोनाक्षी को पहचान लेती है. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

किडनैप की हुई पीहू सोनाक्षी को पहचान लेती है. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

2 दिसंबर को 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya 2nd Dec Update) में दिखाया गया कि सोनाक्षी पीहू के पास जाती है. पीहू लगातार प्रीता मां चिल्लाते नजर आती है. सोनाक्षी पीहू को खाना खाने के लिए कहती है. पीहू सोनाक्षी को पहचान जाती है. उसे दिवाली के दिन की याद आती है जब सोनाक्षी पीहू को बताती है कि वो उसकी असली मां है. पीहू रोना बंद कर देती है और उसे बताती है कि वो जानती है कि वो उसे यहां से ले जाने आई है.

अधिक पढ़ें ...

    2 दिसंबर को ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya 2nd Dec Update) में दिखाया गया कि करण विनोद से बैग के बारे में पूछता है. विनोद उसे बताता है कि बैग में एक स्पेशल ट्रैकर लगा है जो लोकेशन के बारे में बताएगा. इधर, सोनाक्षी टेंशन में होती और लूथरा भवन में एक बार फिर कॉल करना चाहती है लेकिन राजवीर उसे रोक लेता है. वो राजवीर से पूछती है कि उसे बार-बार क्यों रोक रहा है. राजवीर उससे कहता है कि उसने जो समय दिया था वो खत्म हो चुका है. तब तक वहां उनके ग्रुप का एक और मेंबर आकर बताता है कि पीहू चॉकलेट नहीं खा रही है.

    ‘कुंडली भाग्य’ में दिखाया गया कि सोनाक्षी गुस्से में कहती है कि अगर पीहू कुछ नहीं खाएगी तो वो नहीं बचेगी. वो बाकियों से कहती है कि पीहू उसकी बेटी है. वो एक दूसरी औरत को पीहू की आंखें बंद करने के लिए भेजती है. इस बीच आकाश सीसीटीवी में दिखाता है कि किसने पीहू को किडनैप किया है. विनोद आकाश से जूम करने के लिए कहता है ताकि किडनैपर का चेहरा दिख सके. हालांकि, उन्हें दिखता है कि वो बुरका में है. करण उन्हें नंबर प्लेट भी देखन के लिए कहता है. विनोद कहता है कि ये वैन ज्यादातर चोरी के होते हैं.

    इधर, सोनाक्षी पीहू के पास जाती है. पीहू लगातार प्रीता मां चिल्लाते नजर आती है. सोनाक्षी पीहू को खाना खाने के लिए कहती है. पीहू सोनाक्षी को पहचान जाती है. उसे दिवाली के दिन की याद आती है जब सोनाक्षी पीहू को बताती है कि वो उसकी असली मां है. पीहू रोना बंद कर देती है और उसे बताती है कि वो जानती है कि वो उसे यहां से ले जाने आई है. सोनाक्षी को तबतक शर्लिन का कॉल आ जाता है और दूसरी महिला को पीहू को हैंडल करने के लिए कहती है.

    पीहू उससे पूछती है कि क्या वो सोनाक्षी थी. वहीं, वो औरत सोनाक्षी थी. सोनाक्षी शर्लिन से लूथरा भवन के बारे में पूछती है. शर्लिन उसे बताती है कि सभी लोगों ने पैसों का इंतजाम कर लिया है लेकिन विनोद बैग में एक ट्रैकर डालेगा ताकि लोकेशन का पता चल सके.

    सोनाक्षी गुस्से में कहती है कि करण और प्रीता को इसकी कीमत चुकानी होगी क्योंकि उसने पहले ही स्मार्ट नहीं बनने के लिए कहा था. वहीं, आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि प्रीता और करण कैसे पीहू को सोनाक्षी के चुंगल से निकालते हैं.

    Tags: Kundali Bhagya, Shraddha arya

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर