Home /News /entertainment /

Kundali Bhagya 30th Nov update: घर वालों के निशाने पर आई प्रीता, मिला बुरी मां का टैग

Kundali Bhagya 30th Nov update: घर वालों के निशाने पर आई प्रीता, मिला बुरी मां का टैग

प्रीता सभी की बातें सुन परेशान हो जाती है. (फाइल फोटो)

प्रीता सभी की बातें सुन परेशान हो जाती है. (फाइल फोटो)

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya 30th Nov Update) में 30 नवंबर को दिखाया गया कि शर्लिन कहती है कि पीहू के साथ सभी बुरी चीजें प्रीता की वजह से हुई है. दादी भी शर्लिन की इस बात में हामी भरती है. करीना सभी लोगों से कहती है कि उसने पहले ही बोला था कि प्रीता अच्छी मां नहीं है. महेश सभी लोगों के ऊपर गुस्सा करता है और कहता कि सब को क्या हो गया है. महेश शर्लिन से पूछता है कि प्रीता के बारे में वो इतना बुरा क्यों बोल रही है. महेश शर्लिन से कहता है कि पीहू की मां प्रीता है और वो अभी बहुत ही दुखी है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya 30th Nov Update) में 30 नवंबर को दिखाया गया कि सभी प्रीता को समझाने की कोशिश करते हैं. प्रीता का रो रोकर बुरा हाल है. अचानक शर्लिन प्रीता को पीहू की किडनैपिंग का जिम्मेदार मान लेती हैं. महेश शर्लिन को शांत करता है. शर्लिन उसे बताती है कि पीहू भी उसकी बेटी जैसी है इसलिए उसे चिंता होती है. शर्लिन प्रीता की तरफ दिखाते हुए कहती है कि अगर पीहू को कुछ भी होता है तो वो प्रीता को नहीं छोड़ेगी.

    कुंडली भाग्य में दिखाया गया कि शर्लिन जोर-जोर से चिल्लाने लगती है. और कहती है कि पीहू के साथ सभी बुरी चीजें प्रीता की वजह से हुई है. दादी भी शर्लिन की इस बात में हामी भरती है. करीना सभी लोगों से कहती है कि उसने पहले ही बोला था कि प्रीता अच्छी मां नहीं है. महेश सभी लोगों के ऊपर गुस्सा करता है और कहता कि सब को क्या हो गया है. महेश शर्लिन से पूछता है कि प्रीता के बारे में वो इतना बुरा क्यों बोल रही है. महेश शर्लिन से कहता है कि पीहू की मां प्रीता है और वो अभी बहुत ही दुखी है. शर्लिन अंदर ही अंदर खुश होती है कि अब सब घर में एक दूसरे से लड़ाई कर रहे हैं.

    प्रीता पीहू को और घर के लोगों की बातें याद करके रोती है. थोड़ी देर बाद सभी हॉल में आते हैं और करण को किडनैपर का कॉल आता है. प्रीता करण से फोन लेती है और किडनैपर को पीहू को छोड़ देने के लिए कहती है. कॉल पर अपहरणकर्ता होने का नाटक कर रही सोनाक्षी प्रीता से कहती है कि उसे पैसे चाहिए. साथ ही वो कहती है कि प्रीता देर से पीहू को लेने के लिए आई इस वजह से उसका काम आसान हो गया. प्रीता उससे कहती है कि एक औरत होते हुए वो ऐसा कैसे कह सकती है.

    प्रीता उसका दुख समझने के लिए और पीहू को छोड़ देने के लिए कहती है. करण फोन लेता है और सोनाक्षी से कहता है कि वो कौन है? करण कहता है कि थोड़ी देर पहले उससे किसी और ने बात किया था. करण और प्रीता उससे पैसों की डिमांड के बारे में पूछते हैं और पीहू को कुछ नहीं करने के लिए कहते हैं. सोनाक्षी करण से दो घंटों के भीतर दो करोड़ मांगती है.

    करण वहां से पैसों का इंतजाम करने के लिए निकल जाता है. उसका दोस्त विनोद उसे ऐसा करने से मना करता है. लेकिन करण कहता है कि किडनैपर पीहू को चोट या किसी और तरह का नुकसान पहुंचा सकते हैं और वो ऐसा पीहू के साथ नहीं होने देगा. प्रीता वहां आ जाती है और विनोद से कहती है कि किडनैपर के पास हैकर हैं इसलिए उन्हें लोकेट नहीं किया जा सकता है.

    Tags: Kundali Bhagya, Shraddha arya

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर