Home /News /entertainment /

Kundali Bhagya 3rd Jan Update: शर्लिन को प्रीता के इरादों पर है शक, क्या होगी पृथ्वी की अगली चाल!

Kundali Bhagya 3rd Jan Update: शर्लिन को प्रीता के इरादों पर है शक, क्या होगी पृथ्वी की अगली चाल!

जानें 'कुंडली भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ फोटो साभार: zeetv/instagram)

जानें 'कुंडली भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ फोटो साभार: zeetv/instagram)

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya 3rd Jan Update) में 03 जनवरी, सोमवार को दिखाया गया कि पृथ्वी को शक होता है कि प्रीता कोई चाल चल रही है और हो सकता है कि उसके पास प्रॉपर्टी के नकली पेपर हो. शर्लिन कहती है कि प्रीता को अब भी लूथरा परिवार की चिंता है इसलिए वो उनकी मदद करने आई है. वो कहती है कि सारे पेपर भी ऑरिजनल हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya 3rd Jan Update) में 03 जनवरी, सोमवार को दिखाया गया कि पृथ्वी मोना को महेश लूथरा का ठीक से ख्याल नहीं ऱखने के लिए डांट लगाता है. प्रीता वहां छिप जाती है और पृथ्वी की नजरों से बचने की कोशिश करती है ताकि उसे उसकी अच्छी साइड का पता ना चले. वो नहीं चाहती कि किसी को भी पता चले कि वो लूथरा परिवार की मदद करने और पृथ्वी के अमानवीय अत्याचारों से सबको बचाने आई है.

    पृथ्वी एक बेल बजाता है जिसके बाद पूरा परिवार हॉल में जमा हो जाता है. पृथ्वी सभी से पूछता है कि मोना को कमरे में किसने लॉक किया था और कौन महेश से मिलने के लिए गया था. किसी को इस बारे में कुछ भी नहीं पता होता है. पृथ्वी को लगता है कि राखी लूथरा ने मोना को लॉक किया होगा. वो एक चाबुक दिखाता है और कहता है कि जो महेश से मिलने जाएगा वो उसकी चाबुक से पिटाई करेगा. शर्लिन नींद खराब होने पर जोर-जोर से चिल्लाती है.

    पृथ्वी उस पर भी बेसमेंट में जाने का आरोप लगाता है. प्रीता सबको सोने के कहती है. पृथ्वी को शक होता है कि प्रीता कोई चाल चल रही है और हो सकता है कि उसके पास प्रॉपर्टी के नकली पेपर हो. शर्लिन कहती है कि प्रीता को अब भी लूथरा परिवार की चिंता है इसलिए वो उनकी मदद करने आई है. वो कहती है कि सारे पेपर भी ऑरिजनल हैं. पृथ्वी को लगता है कि प्रीता बदला लेकर सारे पैसे हड़प लेना चाहती है. इधर, प्रीता अपने कमरे में सोचती है कि महेश साइको नहीं है.

    वो हर किसी के साथ वैसा ही व्यवहार करने का फैसला करती है जिस काबिल है. करीना और बानी सोचते हैं कि प्रीता उनके साथ नौकरों जैसा व्यवहार करेगी. करीना कहती है कि वो प्रीता से नफरत करती है और वो पृथ्वी को प्रीता की जगह चुनना चाहेगी. वो उम्मीद करते हैं कि करण जल्दी ही नॉर्मल होगा और सबकुछ जान जाएगा.

    प्रीता की एक बुरे सपने से नींद खुलती है. शर्लिन नताशा से कहती है कि वो करण को अपने प्यार में फंसाए. शर्लिन कहती है कि प्रीता आकर सबको घर से बाहर फेंक देगी. उसे प्रीता के इरादों पर शक होता है. प्रीता सबकुछ सुन लेती है. प्रीता सोचती है कि क्या वह सभी को बाहर निकाल पाती. फिर भी, वह एक पारिवारिक महिला है और जल्द ही सभी को एकजुट करेगी.

    Tags: Kundali Bhagya, Shraddha arya

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर