Home /News /entertainment /

Kundali Bhagya 4th Jan update: प्रीता ने पृथ्वी को दी टक्कर, बनाए घर के नए नियम

Kundali Bhagya 4th Jan update: प्रीता ने पृथ्वी को दी टक्कर, बनाए घर के नए नियम

जानें कुंडली भाग्य के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

जानें कुंडली भाग्य के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya 4th Jan Update) में 04 जनवरी, मंगलवार को दिखाया गया कि प्रीता सभी घरवालों को एक फैमिली मीटिंग के लिए बुलाती है और पृथ्वी की प्लेट छीन लेती है. वो कहती है कि पृथ्वी को राजा नहीं है और वो नए नियम बनाएगी. करण को एहसास होता है कि शराब के नेशन में उसने प्यार का इजहार किया. फैमिली मीटिंग में प्रीता तीन नए नियम बनाती है.

अधिक पढ़ें ...

    ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya 4th Jan Update) में 04 जनवरी, मंगलवार को दिखाया गया कि प्रीता कहती है कि वो अब और भी अलर्ट रहेगी क्योंकि वो किसी और को ये जानने नहीं दे सकती कि वो अच्छे इरादों के साथ वापस आई है. गिरिश वहीं पर सो रहा होता है और सबकुछ सुन लेता है. वो प्रीता से वादा करता है कि ये बात सीक्रेट रखेगा. पृथ्वी ब्रेकफास्ट करने के लिए बैठा होता है और बाकी परिवार के सदस्य वहीं खड़े होते हैं. प्रीता पूछती है कि सब खड़े क्यों हैं और किसी ने ब्रेकफास्ट क्यों नहीं किया है?

    राखी प्रीता को बताती है कि पहले पृथ्वी खाता है फिर पूरा परिवार खाता है. वहीं, घर के स्टाफ बताते हैं कि शर्लिन और नताशा देर से सोकर उठते हैं. प्रीता सभी घरवालों को एक फैमिली मीटिंग के लिए बुलाती है और पृथ्वी की प्लेट छीन लेती है. वो कहती है कि पृथ्वी को राजा नहीं है और वो घर के नए नियम बनाएगी. समीर पृथ्वी की बेइज्जती होता देख खुश होता है तो वहीं करीना इसे ड्रामा कहती है. इधर, करण का हैंगओवर खत्म होता है और उठता है.

    करण को एहसास होता है कि शराब के नशे में उसने प्रीता से प्यार का इजहार किया है. फैमिली मीटिंग में प्रीता तीन नए नियम बनाती है. वो खाने का नियम बनाती है और चाहती है कि सब उसे फॉलो करें. साथ ही वो सबको साथ में खाने के लिए कहती है. वो शर्लिन और नताशा को जल्दी उठने की हिदायत देती है. करण प्रीता से मिलने के लिए तैयार होता है लेकिन करीना उससे कहती है कि उसकी पत्नी का एटिट्यूड उसका दिल तोड़ देगा. बानी उसे समझाने की कोशिश करती है कि प्रीता प्रॉपर्टी और पैसे की वजह से आई है. कृतिका कहती है कि प्रीता उनके साथ नौकरों जैसा व्यवहार कर रही है.

    करण प्रीता से मिलने के लिए तैयार होता है. इधर, शर्लिन पृथ्वी से कहती है कि प्रीता के नियमों से तंग आ गई है. दोनों जल्द ही कुछ करने का फैसला करते हैं लेकिन करीना दोनों को टोकती है और कहती है कि उसे अगर ऑप्शन दिया जाए तो प्रीता और पृथ्वी में से किसी एक को चुनना होगा तो वो पृथ्वी को चुनेगी.

    प्रीता बालकनी में गिरे गुलाब को उठाती है और वापल गमले में रख देती है. तब तक वहां करण आ जाता है और प्रीता उसे गिरने से बचाती है. करण को लगता है कि प्रीता उसे गुलाब दे रही है लेकिन वो गुलाब रख देती है. दोनों एक दूसरे को हग करते हैं.

    Tags: Kundali Bhagya, Shraddha arya

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर