Home /News /entertainment /

Kundali Bhagya 5th Jan Written Update: करण को अब भी है प्रीता से प्यार, आखिर क्यों डरा पृथ्वी!

Kundali Bhagya 5th Jan Written Update: करण को अब भी है प्रीता से प्यार, आखिर क्यों डरा पृथ्वी!

जानें 'कुंडली भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

जानें 'कुंडली भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya 5th Jan Written Update) में 05 जनवरी, बुधवार को दिखाया गया कि करण और प्रीता के बीच एक क्यूट फाइट हो जाती है और करण कहता है कि उसने जो भी एक दिन पहले कहा सच था लेकिन उसे लगा कि वो सपना देख रहा है. प्रीता करण से कहती है कि फिर वो फैसला कर ले कि उसे झगड़ा करना है या रोमांस.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya 5th Jan Written Update) में 05 जनवरी, बुधवार को दिखाया गया कि करण और प्रीता एक दूसरे को गले लगाते हैं. अगले ही पल करण को याद आता है कि उसकी पत्नी पैसों के लिए वापस आई है, वो प्रीता को कंट्रोल में रहने के लिए कहता है. वहीं, प्रीता करण से कहती है कि वो उसकी पत्नी नहीं है इसलिए अपनी हद में रहे. दोनों के बीच एक क्यूट फाइट हो जाती है और करण कहता है कि उसने जो भी एक दिन पहले कहा सच था लेकिन उसे लगा कि वो सपना देख रहा है.

    प्रीता करण से कहती है कि फिर वो फैसला कर ले कि उसे झगड़ा करना है या रोमांस. साथ ही साथ प्रीता सोचती है कि उसे अपनी भावनाएं नहीं जाहिर करनी चाहिए और महेश की मदद करने पर ही फोकस करना चाहिए. इस बीच करण भी कन्फ्यूज हो जाता है क्योंकि वो प्रीता से झगड़ा नहीं कर सकता. वो रोमांटिक होता है लेकिन प्रीता के सामने गुस्सा दिखाने की कोशिश करता है और बुरी तरह असफल हो जाता है. वो प्रीता से पूछता है कि उसने कॉल क्यों कभी रिसीव नहीं किया या कभी मिलने क्यों नहीं आई.

    इस बीच करण को प्रीता से माफी की उम्मीद होती है और प्रीता उसे एक मौका और देती है. तुरंत ही उसे महसूस होता है कि वो सपना देख रहा था. प्रीता उससे पूछती है कि वो क्यों उसकी आंखों में ऐसे देख रहा था, करण के पास कहने के कुछ भी नहीं होता है. ‘कुंडली भाग्य’ में दिखाया गया कि कॉरिडोर में करीना और शर्लिन करण की प्रीता के ऊपर चिल्लाने की आवाज का इंतजार रहता है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं होता. नताशा शर्लिन से कहती है कि वो पृथ्वी से अधिक दोस्ती ना रखे क्योंकि इससे करीना को उसके ऊपर शक हो सकता है.

    प्रीता घर में फैसला लेती है कि वो महेश की पूरी मेडिकल हिस्ट्री चेक करेगी. उसे शक होता है कि पृथ्वी उसे गलत दवा दे रहा है जिससे वो साइको बन जाए. समीर करण से पूछता है कि क्या वो प्रीता को डांट सकता है जिसका जवाब करण हां में देता है. समीर उससे झूठ नहीं बोलने के लिए कहता है. करण कहता है कि वो प्रीता को नहीं डांट सकता क्योंकि उसने ब्लैक मैजिक किया है.

    समीर करण का मजाक उड़ाता है. बानी, नताशा और कार्तिक करण से पूछते हैं कि क्या उसने प्रीता से कहा कि वो उससे प्यार नहीं करता. करण झूठ कहता है कि उसने ऐसा ही कहा है. लेकिन, नताशा उसे सबके सामने प्रीता को डांटने के लिए कहता है.

    पृथ्वी महेश की दवाइयों की डोज बढ़ा देता है ताकि प्रीता को लगे महेश की मानसिक हालत अधिक खराब है. शर्लिन पृथ्वी से पूछती है कि क्या वो प्रीता से डर गया है. इस पर पृथ्वी कहता है कि प्लान में थोड़ा बदलाव हो गया है.

    Tags: Kundali Bhagya, Shraddha arya

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर