Home /News /entertainment /

Kundali Bhagya 6th Dec update: सोनाक्षी का हुआ पर्दाफाश, प्रीता सच्चाई जान हो गई Shocked

Kundali Bhagya 6th Dec update: सोनाक्षी का हुआ पर्दाफाश, प्रीता सच्चाई जान हो गई Shocked

प्रीता को आखिरकार सच्चाई का पता चल जाता है. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

प्रीता को आखिरकार सच्चाई का पता चल जाता है. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya 6th Dec Update) में दिखाया गया कि सोनाक्षी ग्लास की बोतल से प्रीता के सिर पर अटैक करती है. प्रीता को चोट लगती है और वहीं गिर जाता है. सोनाक्षी प्रीता के देखने से पहले वहां से निकलना चाहती है लेकिन प्रीता उसका चेहरा देख लेती है और उसे पहचान लेती है. सोनाक्षी को टेंशन होने लगती है और प्रीता की पकड़ से निकलना चाहती है. प्रीता उसका पैर पकड़ लेती है और खींचकर उसे गिरा देती है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: 6 दिसंबर को ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya 6th Dec Written Update) में दिखाया गया कि सृष्टि और समीर किडनैपर्स की जगह पर पहुंचते हैं. सृष्टि कहती है कि उसके पास सुरक्षा के लिए चाकू है. समीर सृष्टि से कहता है कि वो उसके पीछे रहे और केयरफुल रहे. शर्लिन भी वहां पहुंचती है और सोनाक्षी से मिलने की जल्दी में होती है. शर्लिन समीर को कार में देखती है तो वहीं किडनैपर सृष्टि और समीर को देखते हैं. प्रीता भी किडनैपर्स द्वारा पकड़ी जाती है.

    ‘कुंडली भाग्य’ में आगे दिखाया गया कि प्रीता सभी किडनैपर्स की जमकर क्लास लगाती है और पूछती है कि उन्होंने पीहू को किडनैप क्यों किया. प्रीता किडनैपर्स को धमकी देती है. राजीव कहता है कि वो उसे मार डालेगा. वहीं, प्रीता उससे पूछती है कि उसने क्यों किडनैप किया. तब तक शर्लिन भी वहां प्रीता द्वारा पहचाने जाने के डर से बुरका पहुंच जाती है. सोनाक्षी फर्जी किडनैपिंग की आड़ में प्रीता को मारकर उससे पीछा छुड़ाने के बारे में सोचती है. सोनाक्षी देखती है कि प्रीता भागने की कोशिश कर रही है.

    तब तक राजीव प्रीता पर कार्टून फेंक कर उसे रोकने की कोशिश करता है. पास खड़ी सोनाक्षी ग्लास की बोतल से प्रीता के सिर पर अटैक करती है. प्रीता को चोट लगती है और वहीं गिर जाती है. सोनाक्षी प्रीता के देखने से पहले वहां से निकलना चाहती है लेकिन प्रीता उसका चेहरा देख लेती है और उसे पहचान लेती है. प्रीता उसका पैर पकड़ लेती है और खींचकर उसे गिरा देती है. सोनाक्षी को टेंशन होने लगती है और प्रीता की पकड़ से निकलना चाहती है. लेकिन गन से तब तक राजीव प्रीता के सिर पर मार देता है और वो बेहोश हो जाती है.

    इधर एक किडनैपर को पीहू पर तरस आता है और वो उसे लेकर सोनाक्षी के पास आता है. पीहू सोनाक्षी के पास खड़ी अपनी प्रीता मां को देखकर उसे बेहोशी से उठाने लगती है. सोनाक्षी वहीं खड़ी ये सब देख बौखला जाती है और पीहू को प्रीता के पास से हटाने लगती जिससे पीहू को चोट लग जाती है

    पीहू चोट लगने के बाद भी अपनी प्रीता मां को बार-बार पुकारती है और प्रीता होश में आ जाती है. प्रीता को होश आते ही समझ आ जाता है कि सोनाक्षी ही पीहू की किडनैपिंग के पीछे मास्टरमाइंड है. सोनाक्षी कहती प्लान के अनुसार प्रीता के ऊपर आरोप लगाया जाएगा कि वो पीहू की लापरवाह मां है और उसे घर से निकाल दिया जाएगा. प्रीता पहले डर जाती है और सोनाक्षी से पूछती है कि उसने क्यों ऐसा किया. प्रीता चतुराई दिखाते हुई सोनाक्षी से गन छीनती है और गन के सहारे कार से पीहू को लेकर निकल जाती है.

    Tags: Kundali Bhagya, Shraddha arya

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर