Home /News /entertainment /

Kundali bhagya 7th Feb update: पृथ्वी को है बम के ब्लास्ट होने का इंतजार, कैसे बचेगी प्रीता?

Kundali bhagya 7th Feb update: पृथ्वी को है बम के ब्लास्ट होने का इंतजार, कैसे बचेगी प्रीता?

जानें 'कुंडली भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

जानें 'कुंडली भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya 7th Feb Update) में 7 फरवरी, सोमवार को दिखाया गया कि पृथ्वी पूजा का ट्रे करण को देता है. प्रीता उससे पूछती है कि उसने करण को क्यों दिया. पृथ्वी कहता है कि वो भूल गया था कि वो नई मालकिन है और बम वाली ट्रे वो प्रीता को दे देता है. पृथ्वी सोचता है कि प्रीता की आज मौत हो जाएगी उसे उससे हमेशा के लिए छुटकारा मिल जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya 7th Feb Update) में 7 फरवरी, सोमवार को दिखाया गया कि पृथ्वी पूजा की ट्रे सृष्टि को दे देता है और वो वहां से चली जाती है. करण सृष्टि को रोकता है और उससे चीजों को क्लीयर करने की कोशिश करता है. पृथ्वी पूजा की ट्रे करण को देता है. प्रीता उससे पूछती है कि उसने करण को ट्रे क्यों सौंपा. पृथ्वी कहता है कि वो भूल गया था कि वो अब नई मालकिन है और बम वाली ट्रे वो प्रीता को दे देता है. पृथ्वी सोचता है कि प्रीता की आज मौत हो जाएगी उसे उससे हमेशा के लिए छुटकारा मिल जाएगा.

फोन पर बात करते हुए शंबू नोटिस करता है कि वहां नारियल गिरा हुआ है और वो एक अपने ही सदस्य से पूछता है कि ये क्या है. वो उसे बताया है कि ये बम है. शंबु कहता है कि उसने पृथ्वी को पहले ही बम दे दिया है. वो पृथ्वी को कॉल कर पूजा में देरी करने के लिए कहता है क्योंकि बम उसके पास है और प्लान फेल हो जाएगा. पृथ्वी शंबु पर चिल्लाता है लेकिन तभी पंडित महिलाओं को आधा घंटा और इंतजार करने के लिए कहता है. पृथ्वी याद करता है कि ऐसा कहलवाने के लिए कैसे उसने पंडित को पैसे दिए.

पृथ्वी सभी लोगों को गेम खेलने का आइडिया देता है. शर्लिन पृथ्वी से पूछती है कि ये क्या नया ड्रामा चल रहा है. पृथ्वी उसे बताता है कि प्रीता के पास असली वाला बम नहीं है इसलिए उसे पूजा में देरी करनी होगी जब तक कि नारियल असली बम से ना रिप्लेस हो जाए.

सभी साथ मिलकर ट्रूथ डेयर खेलने लगते हैं. नताशा को डेयर दिया जाता है कि वो सभी लोगों को एंटरटेन करे. वो करण को अपने साथ डांस करने के लिए कहती है. दोनों को डांस करते देख कर प्रीता को जलन होने लगती है. सृष्टि प्रीता को करण के पास खींचती है और करण प्रीता की बाहों में गिर जाता है.

करण प्रीता से कहता है कि वो सिर्फ जानना चाहता था कि क्या वाकई वो गिरेगा तो प्रीता उसे गिरने देगी या उसे गिरने से बचाएगी. करण कहता है कि वो अब सच्चाई जानता है.

Tags: Kundali Bhagya, Shraddha arya

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर