Home /News /entertainment /

Kundali Bhagya 8th Feb update: पृथ्वी ने करण को किया चैलेंज, क्या हुआ परिणाम?

Kundali Bhagya 8th Feb update: पृथ्वी ने करण को किया चैलेंज, क्या हुआ परिणाम?

जानें 'कुंडली भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

जानें 'कुंडली भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya 8th Feb Update) में 8 फरवरी, मंगलवार को दिखाया गया कि करण प्रीता से कहता है कि अब उसकी बारी है. वो कहता है कि वो ट्रूथ ना देकर उसे डेयर देगा. वो उसे एक डेयर देता है जिसमें उसे दोनों को एक दूसरे को घूरना होता है. दो पहले पलक झपका देगा वो हार जाएगा. प्रीता कहती है कि वो ये डेयर नहीं करेगी.

अधिक पढ़ें ...

‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya 8th Feb Update) में 8 फरवरी, मंगलवार को दिखाया गया कि पृथ्वी करण को पंजा-लड़ाई के लिए चैलेंज करता है. करण इसे स्वीकार करता है वहीं, कृतिका पृथ्वी के जीतने की प्रार्थना करती है. सभी करण को जीत के लिए चीयर करते हैं. करण पृथ्वी को हरा देता है. सभी ताली बजाते और डांस करते नजर आते हैं. करण पृथ्वी से कहता है कि उसने करण लूथरा को चैलेंज किया है. करण लूथरा जो कभी हारता नहीं है. करण समेत सभी डांस करते नजर आते हैं.

वहीं, पृथ्वी गन्ना आग में फेंक देता है. शर्लिन नोटिस करती है कि पृथ्वी गुस्से में है. करीना समीर से कहती है कि अब उसकी बारी है और उसने सिर्फ एक बार ट्रूथ लिया है और डेयर नहीं. समीर पूछता है कि डेयर में उसे क्या करना होगा. करीना उसे गाना गाने के लिए कहती है. समीर कहता है कि उसे अपनी आवाज पर भरोसा नहीं है और पहले ही माफी मांग लेता है. वो गाना शुरू करता है और सृष्टी की तरफ देखता है. करीना उसकी ओर देखती है और नाराज हो जाती है.

करण प्रीता से कहता है कि अब उसकी बारी है. वो कहता है कि वो ट्रूथ ना देकर उसे डेयर देगा. वो उसे एक डेयर देता है जिसमें उसे दोनों को एक दूसरे को घूरना होता है. दो पहले पलक झपका देगा वो हार जाएगा. प्रीता कहती है कि वो ये डेयर नहीं करेगी. करण कहता है कि ये सबसे आसान था लेकिन उसने ये भी मना कर दिया. वो दूसरे डेयर भी नहीं कर पाएगी. प्रीता डेयर करने के लिए मान जाती है. करण मजाक करते हुए कहता है कि प्रीता ये नहीं कर सकती है.

राखी वहीं कहती है कि उन्हें वुमन पावर दिखाना होगा. समीर एक रस्सी लेकर आता है और कहता है कि ये टग ऑफ वार है. वो गेम शुरू करते हैं और सृष्टि और जानकी प्रीता की मदद करने के लिए जाते हैं. वहीं, शर्लिन मोना से पूछती है कि वो यहां क्या कर रही है. मोना उसे इंजेक्शन दिखाती है.

वो महेश के कमरे में जाती है और महेश उसे देखते ही हड़बड़ा जाता है. वो उसे इंजेक्शन देती है और महेश बेहोश हो जाता है. प्रीता से रस्सी छूट जाती है और करण के ऊपर जाकर गिर जाती है. वहीं, सृष्टि समर के ऊपर गिर जाती है.

Tags: Kundali Bhagya, Shraddha arya

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर