Home /News /entertainment /

Kundali Bhagya 9th Feb update: करण से गेम में जीती प्रीता, अब पृथ्वी चलेगा बड़ी चाल!

Kundali Bhagya 9th Feb update: करण से गेम में जीती प्रीता, अब पृथ्वी चलेगा बड़ी चाल!

जानें कुंडली भाग्य के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फाइल फोटो)

जानें कुंडली भाग्य के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फाइल फोटो)

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya 9th Feb Update) में 9 फरवरी, बुधवार को दिखाया गया कि शंबू आकर असली नारियल वाला बम पृथ्वी को देता है और पृथ्वी असली नारियल को बम वाले नारियल से बदल लेता है. पृथ्वी पंडित जी को पूजा शुरू करने के लिए कहता है. शर्लिन जाकर थाली प्रीता को देती है.

अधिक पढ़ें ...

‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya 9th Feb Update) में 9 फरवरी, बुधवार को दिखाया गया कि नताशा प्रीता को अपना हाथ देती है और उठने के लिए कहती है. लेकिन, प्रीता मदद लेने से इंकार कर देती है और कहती है कि करण को मदद की जरुरत है और वो उठ जाती है. समीर कहता है कि करण की टीम जीत गई है. दादी इस बात पर कहती है कि ये गलत है क्योंकि कंपीटिशन तो करण और प्रीता के बीच था. लेकिन बाकी लोग भी इसमें शामिल हो गए.

सृष्टि करण और प्रीता को फिर से खेलने के लिए कहती है. करण और प्रीता टग ऑफ वार शुरू करते हैं. करण प्रीता से कहता है कि उसे पहले ही मान लेना चाहिए को वो हारने वाली है. प्रीता करण को जवाब देती है कि अब तक वो हारी नहीं है. पृथ्वी इधर सोचता है कि अगर प्रीता जीतती है तो ये उसका आखिरी गेम होगा और वो लूथरा इंडस्ट्री का मालिक बन जाएगा. प्रीता गेम जीत जाती है और सभी उसके लिए ताली बजाते हैं. तब तक डॉक्टर आते हैं और राखी प्रीता को डॉक्टर से मिलवाती है.

राखी प्रीता को बताती है कि वो महेश का डॉक्टर है. पृथ्वी सोचता है कि डॉक्टर को नहीं पता चलना चाहिए कि महेश का स्वास्थ्य पहले बेहतर हो रहा है. प्रीता कहती है कि वो डॉक्टर से उनके क्लिनिक में बात करेगी और प्रीता देखती है कि शर्लिन घर के बाहर से आ रही है. इधर, पृथ्वी नारियल बम के बारे में नागरे से पूछता है करण उसे सुनने की कोशिश करता है. नागरे बात के मुद्दे को बदल देता है और करण सोचता है कि वो इतना अजीब क्यों व्यवहार कर रहा है.

शंबू आकर असली नारियल वाला बम पृथ्वी को देता है और पृथ्वी असली नारियल को बम वाले नारियल से बदल लेता है. पृथ्वी पंडित जी को पूजा शुरू करने के लिए कहता है. शर्लिन जाकर थाली प्रीता को देती है. प्रीता और करण मिलकर पूजा करते हैं. लेकिन पृथ्वी उन्हें रोकता है और अलग-अलग पूजा करने के लिए कहता है.

Tags: Kundali Bhagya, Shraddha arya

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर