'Kundali Bhagya' फेम श्रद्धा आर्य की एक एपिसोड की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश

श्रद्धा आर्य 2017 से 'कुंडली भाग्य' से जुड़ी हुई हैं (फोटो साभारः Instagram/
sarya12)

श्रद्धा आर्य 2017 से 'कुंडली भाग्य' से जुड़ी हुई हैं (फोटो साभारः Instagram/ sarya12)

श्रद्धा आर्य (Shraddha Arya) ने यूं तो कई टीवी शोज में काम किया है, पर उन्हें असली पहचान 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) से मिली है.

  • Share this:

नई दिल्लीः श्रद्धा आर्य (Shraddha Arya) अपनी एक्टिंग के अलावा अपने बोल्ड अंदाज की वजह से भी चर्चा में बनी रहती हैं. वे सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं. उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है, पर उन्हें असली लोकप्रियता 'कुंडली भाग्य' में डॉ. प्रीता अरोड़ा का रोल निभाकर मिली है. वे 2017 से इस शो से जुड़ी हुई हैं.

डॉ. प्रीता अरोड़ा के रोल में श्रद्धा आर्य को काफी पसंद किया जाता है. यही वजह है कि उनका शो टीआरपी रेटिंग में टॉप 5 में बना रहता है. लेकिन, यह मुकाम उन्होंने काफी संघर्ष के बाद पाया है. वे आज टीवी की दुनिया की चुनिंदा एक्ट्रेसेज में शामिल हैं, जिन्हें एक एपिसोड के लिए भारी रकम दी जाती है. खबरों की मानें तो वे एक एपिसोड के लिए करीब एक लाख रुपये लेती हैं.

कभी श्रद्धा ने 'इंडियाज बेस्ट सिने स्टार' में बतौर कंटेस्टेंट भाग लिया था. वे कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं. वे अपनी अफेयर को लेकर भी काफी सुर्खियों में रह चुकी हैं. खबरों की मानें, वे एक बिजनेसमैन को डेट कर रही थीं, जिसके साथ उन्होंने 'नच बलिये' में भाग भी लिया था.

आज श्रद्धा को इंस्टाग्राम पर 3.5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, जो एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं और अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज