Home /News /entertainment /

'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या 16 नवंबर को बनेंगी दुल्हन, नेवी ऑफिसर संग लेंगी 7 फेरे

'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या 16 नवंबर को बनेंगी दुल्हन, नेवी ऑफिसर संग लेंगी 7 फेरे

श्रद्धा आर्या टीवी शो 'कुंडली भाग्य' में 'प्रीता' का किरदार निभाती हैं. फोटो साभार-@sarya12/Instagram

श्रद्धा आर्या टीवी शो 'कुंडली भाग्य' में 'प्रीता' का किरदार निभाती हैं. फोटो साभार-@sarya12/Instagram

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और मौनी रॉय (Mouni Roy) के दुल्हन बनने से पहले 'कुंडली भाग्य' फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. 'कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)' में 'प्रीता' 16 नवंबर को राहुल नाम के एक शख्स के साथ देश की राजधानी दिल्ली में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. 16 तारीख को 7 जन्मों के वादों के साथ एक नया और रियल रिश्ता शुरू करने वाली हैं.

अधिक पढ़ें ...

    एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री (Entertainment Industry) में आने वाला वेडिंग सीजन (Wedding season) काफी धमाकेदार होने वाला है. टीवी से बॉलीवुड के कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंध नई पारी की शुरुआत करने वाले हैं. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और मौनी रॉय (Mouni Roy) के दुल्हन बनने से पहले ‘कुंडली भाग्य’ फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. ‘कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)’ में ‘प्रीता’ का किरदार निभाने वाली अदाकारा श्रद्धा आर्या दुल्‍हन बनकर इसी महीने के 16 तारीख को 7 जन्मों के वादों के साथ एक नया और रियल रिश्ता शुरू करने वाली हैं.

    श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने अपने हमसफर के साथ नया आशियाना बनने के जो सपने सजाए थे, वो अब जल्द पूरे होने जा रहे हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया का एक खबर के मुताबिक, श्रद्धा 16 नवंबर को राहुल नाम के एक शख्स के साथ देश की राजधानी दिल्ली में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. राहुल नेवी ऑफिसर हैं. इस शादी में श्रद्धा की तरफ से उनका परिवार और कुछ चुनिंदा दोस्त यार शामिल होंगे. हालांकि, इस खबर की अभी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

    View this post on Instagram

    A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

    ‘कुंडली भाग्य’ के सेट के एक सूत्र का हवाला देते हुए रिपोर्ट में कहा गया है कि श्रद्धा ने अपनी शादी की डीटेल को गुप्त रखा है. बहुत से लोग श्रद्धा के होने वाले उस दूल्हे का नाम भी नहीं जानते हैं कि वह कौन हैं और कैसे दोनों की मुलाकात हुईं. रिपोर्ट के मुताबिक, श्रद्धा ने लगभग दो सप्ताह की छुट्टी के लिए आवेदन किया है. 12 तारीख को वह आखिरी बार रियल दुल्हन बनने से पहले शूटिंग पूरी करेंगी. श्रद्धा ने अपनी शादी में केवल उनके करीबी दोस्तों को ही आमंत्रित किया गया है.

    आपको बता दें कि श्रद्धा आर्या साल 2019 में रिएलिटी शो नच बलिए में नजर आई थीं और यहां उन्होंने खुलासा किया था कि वो जालंधर बेस्ड बिजनेसमैन आलम मक्कर को डेट कर रही हैं. हालांकि ‘नच बलिए 9’ में आने के 2 महीने बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था. इससे पहले साल 2015 में श्रद्धा ने जयंत नाम के NRI से सगाई की थी, लेकिन बाद में दोनों ने ये रिश्ता खत्म कर दिया और सगाई तोड़ दी.

    खबरों की मानें तो जयंत ने श्रद्धा से एक्टिंग छोड़ने के लिए कहा था, क्योंकि उन्हें यह पसंद नहीं था कि वो एक्टिंग करें. जयंत की इस डिमांड के चलते श्रद्धा ने उनसे सगाई तोड़ ली थी.

    Tags: Kundali Bhagya, Shraddha arya

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर