Kundali Bhagya: 'प्रीता' और 'करण लूथरा' की 1 दिन की फीस जानकर चौंक जाएंगे आप, जबरदस्त TRP है कारण?

कुंडली भाग्य (Photo Credit- @sarya12/Instaram)
कुंडली भाग्य (Photo Credit- @sarya12/Instaram)

टीवी शो 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) के लीड एक्टर्स 'प्रीता' (Preeta) और 'करण लूथरा' (Karan Luthra) यानी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) और धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) हर एपिसोड के लिए तगड़ी फीस (Fees) लेते हैं. जहां एक तरफ शो की टीआरपी (TRP) बढ़ती जा रही है, वहीं दूसरी तरफ एक्टर्स की फैन फॉलोइंग में भी जबरदस्त इजाफा हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 3:19 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों कई टीवी शोज को लेकर जबरदस्त चर्चाएं बनी हुई हैं. वहीं इस हफ्ते टीआरपी (TRP) की लिस्ट में सबसे ज्यादा दर्शक पाने वाले टॉप 5 शोज में शामिल रहे धारावाहिक 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) को लेकर सबसे ज्यादा बातें हो रही हैं. इस शो पर इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. शो पर करण और प्रीता की शादी और उसके बाद की रस्मों का ट्रैक चल रहा है. वहीं इस बीच शो पर लीड किरदार निभाने वाले एक्टर्स एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) और धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) की फीस को लेकर जानकारी सामने आई. मीडिया रिपोर्ट्स में इन दोनों एक्टर्स की 1 दिन की फीस (Fees) जो बताई जा रही है, उसके बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे.

कुंडली भाग्य में 'प्रीता' का किरदार निभा रही हैं एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या और करण लूथरा का रोल एक्टर धीरज धूपर कर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर देखें तो इन दिनों की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. यही कारण है की शो की टीआरपी बढ़ती ही जा रही है. इस बीच स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो श्रद्धा और धीरज अपने एक एपिसोड की शूटिंग के लिए तगड़ी फीस चार्ज करते हैं. इन रिपोर्ट के मुताबिक शो पर पूरी कास्ट में सबसे ज्यादा फीस एक्टर धीरज धूपर पाते हैं. दूसरे नंबर पर श्रद्धा हैं.

जहां एक तरफ श्रद्धा को हर दिन 60,000 रुपए फीस के तौर पर मिलते हैं, वहीं दूसरी तरफ धीरज की हर दिन की फीस 65,000 रुपए है. वहीं श्रद्धा और धीरज की जबरदस्त फैन फॉलोइंग को देखें तो ये फीस भी कम है. वहीं कई अन्य मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि फीस के मामले में तीसरा नंबर शो पर प्रीता की बहन सृष्टि की किरदार निभा रही एक्ट्रेस अंजुम फकीह का है. अंजुम की फीस 50,000 है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज