Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    'कुंडली भाग्य' की प्रीता ने स्वीमिंग पूल के अंदर किया डांस तो लोग बोले- 'पानी में आग लगा दी'

    (photo credit: instagram/@sarya12)
    (photo credit: instagram/@sarya12)

    वीडियो में श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) सुपरहिट सॉन्ग 'लॉन्ग लाची (Laung Laachi)' पर अपनी फ्रेंड्स संग डांस करती दिख रही हैं. लेकिन, खास बात ये है कि एक्ट्रेस इस गाने में स्वीमिंग पूल में डांस कर रही हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 16, 2020, 8:39 AM IST
    • Share this:
    मुंबईः टीवी जगत का पॉपुलर शो कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) इन दिनों टीआरपी की रेस में सबसे आगे चल रहा है. शो में हर दिन जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलते हैं. शो को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज है. जैसे-जैसे शो की बढ़ती टीआरपी बढ़ती जा रही है, वैसे ही इसके एक्टर्स की फैन फॉलोइंग में भी जबरदस्त इजाफा देखने को मिल रहा है. शो में लीड प्रीता (Preeta) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) की भी फैन फॉलोइंग भी लगातार बढ़ती जा रही है. यही कारण है कि श्रद्धा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. अब उनका एक वीडियो है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है

    इस वीडियो में श्रद्धा आर्या का बोल्ड अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. वीडियो में श्रद्धा सुपरहिट सॉन्ग 'लॉन्ग लाची (Laung Laachi)' पर अपनी फ्रेंड्स संग डांस करती दिख रही हैं. लेकिन, खास बात ये है कि एक्ट्रेस इस गाने में स्वीमिंग पूल में डांस कर रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह रेड और व्हाइट स्ट्राइप्ड बिकिनी में नजर आ रही हैं.
    View this post on Instagram

    A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

    View this post on Instagram

    A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)



    हालांकि, श्रद्धा आर्या का यह वीडियो लेटेस्ट नहीं है, लेकिन इसके बाद भी फैंस के बीच यह काफी पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस के फैन लगातार उनके इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं और लाइक बरसा रहे हैं. एक्ट्रेस ने दिवाली के मौके पर भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वह ऑरेंज और ग्लिटरी लहंगे में दिख रही हैं. इन तस्वीरों में श्रद्धा फुलझड़ी जलाते हुए पोज दे रही हैं, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज