Home /News /entertainment /

kundali bhagya preeta or shraddha arya got first award at age of 3

श्रद्धा आर्या को 3 साल की उम्र में मिला था पहला अवॉर्ड, एक्ट्रेस ने खुद बताया 'सिल्वर ट्रॉफी' मिलने का किस्सा

श्रद्धा आर्या को 3 साल की उम्र में मिला था पहला अवार्ड (फोटो क्रडिट : Instagram @sarya12)

श्रद्धा आर्या को 3 साल की उम्र में मिला था पहला अवार्ड (फोटो क्रडिट : Instagram @sarya12)

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें असली पहचान 'कुंडली भाग्य' में 'प्रीता' के किरदार से ही मिली. फिलहाल एक्ट्रेस अपने जीवन के नए पड़ाव को खूब एंजॉय कर रही हैं. श्रद्धा ने 16 नवंबर 2021 को अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड और नेवी ऑफिसर राहुल नागल के संग शादी की थी. शादी के बाद श्रद्धा अक्सर अपने पति के संग इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

अधिक पढ़ें ...

टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)’ की ‘प्रीता’ यानी श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) की गिनती टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में होती है. श्रद्धा आर्या अपने टैलेंट, खूबसूरती और अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. हालांकि, फैंस आज भी श्रद्धा के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते हैं, तो श्रद्धा ही सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में एक और सीक्रेट बताया है कि उन्हें उनकी लाइफ का पहला अवॉर्ड कब मिला था.

श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रविवार को एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह स्टार प्लस पर रात 9 बजे आने वाले ‘इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवॉर्ड्स 2022 (ITA awards 2022) के बारे में बताती हुई नजर आ रही थीं. इसी वीडियो में श्रद्धा ने सबसे पहले अपना एक सीक्रेट शेयर किया है, जिसमें वह अपने फैंस को बताती हैं कि उन्हें पहला अवॉर्ड केवल 3 साल की उम्र में मिला था.

‘मुझे नहीं पता था कि ये तो बस एक शुरुआत है’
वीडियो की शुरुआत में श्रद्धा कहती हैं, “इंटरेस्टिंग फैक्ट, क्या आपको पता है कि मुझे मेरा पहला अवॉर्ड कब मिला था, जब मैं केवल 3 साल की थीं. छोटी सी बच्ची थीं, तब मैं स्कूल में एक सब्जी वाली बनकर गई थीं, तो मुझे एक छोटी सी ट्रॉफी मिली थी सिल्वर कलर की. मैं इतनी खुश हो गई थीं, मुझे नहीं पता था कि ये तो बस एक शुरुआत है… आगे जाकर अभी और भी ऐसे मीनिंगफुल और सेलिब्रेटेड अवॉर्ड मिलेंगे.” वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में अपने फैंस से पूछा, “आपका कौनसा पहला ऐसा स्पेशल मोमेंट था?”

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

जीवन के नए पड़ाव को खूब एंजॉय कर रहीं श्रद्धा
श्रद्धा के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और अब तक इसमें लाखों लाइक्स भी आ चुके हैं. मालूम हो कि श्रद्धा की फैन फॉलोइंग भी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से बिल्कुल भी कम नहीं है. वैसे तो श्रद्धा आर्या कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें असली पहचान ‘कुंडली भाग्य’ में ‘प्रीता’ के किरदार से ही मिली. फिलहाल एक्ट्रेस अपने जीवन के नए पड़ाव को खूब एंजॉय कर रही हैं. श्रद्धा ने 16 नवंबर 2021 को अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड और नेवी ऑफिसर राहुल नागल (Rahul Nagal) के संग शादी की थी.

पति राहुल के साथ विशाखापट्नम में खरीदा नया घर
शादी के बाद श्रद्धा अक्सर अपने पति के संग इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस विशाखापट्नम और मुंबई काफी ट्रैवल करती नजर आती हैं. दरअसल, राहुल की पोस्टिंग विशाखापट्नम में हुई है. ऐसे में श्रद्धा आर्या कई बार उनसे मिलने वहां जाती हैं. सीरियल में श्रद्धा धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) के साथ नजर आती हैं. श्रद्धा की शादी को पांच महीने हो चुके हैं और उन्होंने अपने पति के साथ विशाखापट्नम में ही नया घर खरीदा है. मुंबई में श्रद्धा अपने घर को सजाने में लगी हैं और उसे रेनोवेट करवा रही हैं.

Tags: Kundali Bhagya, Shraddha arya

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर