Kundali Bhagya Preview: प्रीता के खिलाफ शर्लिन ने चली नई चाल, ग्रैंड रिसेप्शन के बीच पृथ्वी की होगी एंट्री!

कुंडली भाग्य (Photo Credit- @zeetv/Instagram)
कुंडली भाग्य (Photo Credit- @zeetv/Instagram)

कुंडली भाग्य प्रिव्यू (Kundali Bhagya Preview): जहां एक तरफ प्रीता (Preeta) और करण (Karan) के रिसेप्शन और मुंह दिखाई की तैयारी चल रही है. वहीं इस बीच शर्लिन (Sherlyn) ने ऐसी चाल चली है कि प्रीता की मुसीबतें बढ़ाने पृथ्वी (Prithvi) की एंट्री हो सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2020, 8:30 PM IST
  • Share this:
मुंबई. छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो पर आए दिन जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. इस शो पर बीते दिनों देखने को मिला की जबरदस्त ड्रामे और हंगामे के बीच करण और प्रीता की शादी हो गई लेकिन प्रीता (Preeta) को उसके ससुरालवालों ने स्वीकार करने से इनकार कर दिया था. वहीं इसके बाद प्रीता कानूनी तौर पर अपना हक लेने ससुराल में फिर भी अपनी जगह बनाने आ गई. इसके बाद प्रीता और करण के बीच नजदीकियां देखने को मिलीं और फिर प्रीता ने शर्लिन (Sherlyn) और माहिरा को भी जबरदस्त सबक सिखाया लेकिन अब पृथ्वी (Prithvi) की एंट्री हो सकती है और प्रीता की मुसीबतें बढ़ सकती हैं.

प्रीता ने ससुराल में अपनी पहली रसोई की रस्म की और सभी को मीठा खिलाया. वहीं शर्लिन और माहिरा ने प्रीता के काम में रोड़ा बनने की कोशिशी की तो प्रीता ने उन्हें ऐसा सबक सिखाया कि दोनों रो ही पड़ीं. वहीं प्रीता के हाथों का मीठा खाकर उससे ससुरालवाले काफी खुश नजर आए. वहीं प्रीता की सासू मां ने तो उसे नेग भी दिया. इस बीच करण पगफेरे की रस्म के लिए मान गया और घर में प्रीता-करण के रिस्पेशन और मुंह दिखाई की रस्म की तैयारियां शुरू हो गईं.

जहां एक तरफ प्रीता की जिंदगी में आए बड़े तूफान के बाद धीरे-धीरे कुछ अच्छा होने लगा है, वहीं दूसरी तरफ शर्लिन ने नई चाल चल दी है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि शर्लिन, प्रीता और करण की शादी के बारे में पृथ्वी को बता देगी और उसे प्रीता के खिलाफ भड़काने की कोशिश भी करेगी. वहीं अब माना जा रहा है कि करण प्रीता के ग्रैंड रिसेप्शन पर पृथ्वी की एंट्री हो सकती है और इसके बाद प्रीता की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ सकती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज