Home /News /entertainment /

'कुंडली भाग्य' के पृथ्वी शूटिंग के दौरान हुए चोटिल, खून बहने के बावजूद संजय गगनानी ने पूरा किया शूट

'कुंडली भाग्य' के पृथ्वी शूटिंग के दौरान हुए चोटिल, खून बहने के बावजूद संजय गगनानी ने पूरा किया शूट

संजय गगनानी की हिम्मत की दाद देने लगे ‘‘कुंडली भाग्य’ सेट पर मौजूद लोग. (फोटो साभार:sanjaygagnaniofficial/Instagram )

संजय गगनानी की हिम्मत की दाद देने लगे ‘‘कुंडली भाग्य’ सेट पर मौजूद लोग. (फोटो साभार:sanjaygagnaniofficial/Instagram )

संजय गगनानी (Sanjay Gagnani) ने अपनी चोट के बारे में बात करते हुए कहा ‘‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) में एक ड्रामैटिक सीन में करण और पृथ्वी के बीच हाथापाई हो जाती है. हालांकि सेट पर हर तरह की सुरक्षा का ध्यान रखा गया था बावजूद इसके मेरा दाहिना हाथ चोटिल हो गया, खून बहने लगा लेकिन शो मस्ट गो ऑन,(show must go on) राइट?

अधिक पढ़ें ...

‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) टेलीविजन का पॉपुलर शो पिछले कुछ बरसों से सफलतापूर्वक लोगों को एंटरटेन कर रहा है. रोमांचक ट्विस्ट की वजह से शो में दर्शकों की दिलचस्पी बनी हुई है. दो साल के लीप ने सीरीज को आगे बढ़ाने में काफी मदद दी है. दिख रहा है कि करण और प्रीता अलग हो गए हैं. इसलिए पृथ्वी यानी संजय गगनानी (Sanjay Gagnani) ने लूथरा मैन्शन पर कब्जा जमा लिया है और प्रीता अपनी फैमिली को बचाने के लिए लौट आई है. नए रोमांचक प्लॉट में करण और पृथ्वी के बीच फाइट देखने को मिलने वाला है.

फाइट सीन में घायल हो गए संजय गगनानी

अपकमिंग एपीसोड में करण और पृथ्वी के बीच हाथापाई का सीक्वेंस दर्शकों को बांध कर रखने वाला है. दोनों की एक्टर्स ने अपना बेस्ट देते हुए शो के रोमांच को बनाए रखने की कोशिश की. लेकिन संजय गगनानी की हिम्मत देखकर ‘कुंडली भाग्य’ के सेट पर मौजूद लोग भी हैरान रह गए. हाथापाई के बीच संजय के दाहिने हाथ में खरोंच लग गई,जिसकी वजह से खून बहने लगा. ऐसे में कोई दूसरा एक्टर शायद शूटिंग रोक देता लेकिन संजय ने इसके बावजूद शूटिंग जारी रखी. घायल हाथों से ही फाइट सीन को पूरा कर काम को लेकर अपने डेडीकेशन का परिचय दिया.

Kundali bhagya 11th Jan update

‘कुंडली भाग्य’ (फोटो साभार: zeetv/instagram)

संजय गगनानी ने कहा -शो मस्ट गो ऑन

संजय गगनानी ने अपनी चोट के बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा ‘कुंडली भाग्य’ में एक ड्रामैटिक सीन में करण और पृथ्वी के बीच हाथापाई हो जाती है. हालांकि हर तरह की सुरक्षा का ध्यान रखा गया था बावजूद इसके मेरा दाहिना हाथ चोटिल हो गया. लेकिन शो मस्ट गो ऑन, राइट? मेरी पूरी टीम और क्रू दिन-रात काम करने में जुटे हैं और इसलिए मैं शूटिंग को बीच में नहीं छोड़ सकता’.

TRP List, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Anupamaa, The Kapil Sharma Show, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Kundali Bhagya, TRP chart, अनुपमा, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, द कपिल शर्मा शो, ये रिश्ता क्या कहलाता है

कुंडली भाग्य इस हफ्ते टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा.

ये भी पढ़िए-अरुण बाली अस्पताल में भर्ती, Neuromuscular की Myasthenia Gravis नामक रेयर बीमारी से हैं पीड़ित!

चोट की वजह से फाइट सीन रियल बन गया

संजय गगनानी आगे बताते हैं कि ‘असल में मेरे हाथ से खून बह रहा था जिससे ये फाइट सीन और रियलिस्टिक बन गया. मेरे हाथ में दर्द हो रहा था, लेकिन ऊपर वाले के आशीर्वाद से कुछ ज्यादा नहीं हुआ. मेरी टीम ने तुरंत फर्स्ट एड से मेरी मदद की. घाव भर रहा है और मैं चाहता हूं कि दर्शकों को ये एक्शन सीन पसंद आए और उनका प्यार मिलता रहे’.

Tags: Kundali Bhagya, TV Actor

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर