Kundali Bhagya: शर्लिन पूरे लूथरा परिवार को मारने की रचेगी बड़ी साजिश

कंडली भाग्य में आया जबर्दस्त ट्विस्ट (फोटो साभार: @ZeeTv instagram)

कंडली भाग्य में आया जबर्दस्त ट्विस्ट (फोटो साभार: @ZeeTv instagram)

सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) का अगला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है. शर्लिन और माहिरा होली के जश्न में एक और नया बखेड़ा खड़ा करने वाली हैं.

  • Share this:
नई दिल्लीः सभी की होली खत्म हो गई है, लेकिन सुपरहिट सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में होली का जश्न खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. लगता है कि श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) और धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) के मन से होली के जश्न का सुरूर अभी उतरा नहीं है. होली के मौके पर शर्लिन और माहिरा अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही हैं. त्योहार मनाने की जगह माहिरा (Mahira) और शर्लिन षड्यंत्र रचने में जुटी हैं. वहीं दूसरी ओर प्रीता अपने गैंग के साथ मिलकर पृथ्वी का सच जानने की कोशिश कर रही हैं.

सीरियल 'कुंडली भाग्य' की अब तक की कहानी में आपने देखा कि महेश को होश आने के बाद लूथरा परिवार की होली और भी रंगीन हो गई है. घर के सभी लोग महेश के साथ होली खेलते हैं. वहीं, दूसरी ओर भांग पीने की वजह से पृथ्वी बेहोश हो जाता है. प्रीता (Preeta) बेहोशी की हालत में पृथ्वी से सच उगलवाने की कोशिश करती है. लेकिन, शर्लिन (Sherlyn) चोरी-छिपे, प्रीता की इस हरकत को देख लेती है. माहिरा, महेश की बोलती बंद करने जाती है.
View this post on Instagram

A post shared by ZEE TV (@zeetv)



शर्लिन, माहिरा से कहेंगी कि अगर उसकी सच्चाई सबके सामने आ गई तो वह पूरे लूथरा परिवार को जान से मार देगी. दूसरी तरफ महेश की मुलाकात पवन से हो जाती है. ये पवन वही लड़का है जिसकी मदद से माहिरा और शर्लिन ने महेश की बोलती बंद की थी. महेश, पवन को याद करने की कोशिश करेगा. महेश को लगेगा जैसे कि उसने पवन को कहीं देखा है. इसी बीच महेश को याद आ जाएगा कि पवन कौन है. महेश पूरे परिवार को पवन की सच्चाई बताने की कोशिश करेगा. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या माहिरा और शर्लिन के आने से पहले महेश, पवन का सच सबको बता पाएगा या फिर नहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज