Kundali Bhagya Written Update: प्रीता ने बनाया अक्षय का पर्दाफाश करने का नया प्लान

(Photo Credit- @zeetv/Instagram)

(Photo Credit- @zeetv/Instagram)

आप देखेंगे कि समीर अक्षय का पीछा करता है और वो मेघा और अक्षय को एकसाथ होटल में जाते हुए देख लेता है. जिसके बाद वो प्रीता को दोनों की पूरी डिटेल्‍स बताता है

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2021, 3:04 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. सीरियल 'कुंडली भाग्‍य' (Kundali Bhagya) के एपिसोड इन दिनों दर्शकों की धड़कन बढ़ाए हुए है. आने वाले एपिसोड भी उतने ही धमाकेदार होने वाले है. प्रीता लगातार कोशिश में हैं कि वो किसी तरह अक्षय का पर्दाफाश कर दे, लेकिन उसका हर प्लान उलटा पड़ रहा है. प्रीता को अक्षय बता चुका है कि वो रुचिका के साथ रिलेशनशिप में हैं और कृतिका के साथ सिर्फ पैसों के लिए शादी कर रहा है. दूसरी तरफ कृतिका की चूड़े की रस्‍म होती है, जिसकी जिम्‍मेदार प्रीता को दी थी. इसके बाद प्रीता, कृतिका और बाकी लोगों के साथ मंदिर निकलती है.

आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि समीर अक्षय का पीछा करता है और वो मेघा और अक्षय को एकसाथ होटल में जाते हुए देख लेता है. जिसके बाद वो प्रीता को दोनों की पूरी डिटेल्‍स बताता है. प्रीता, अक्षय को बेनकाब करने के लिए पूरी फैमिली को होटल ले जाने का प्लान बनाती है, लेकिन करीना उस पर विश्वास करने से इंकार कर देती है. प्रीता असलियत सामने लाने के लिए आखिरी मौका मांगती है.

आगे के एपिसोड में पूरा परिवार मान जाएगा और सभी उस कमरे में जाएंगें जहां अक्षय और मेघा साथ है. लेकिन क्‍या इस बार प्रीता अक्षय की सच्‍चाई सबके सामने लाने में कामयाब होगी? क्‍या अक्षय प्रीता के इस कदम से अंजान है या फिर कोई नई चाल सामने आएगी.

अभी तक आपने देखा कि प्रीता घर आकर हल्दी की रस्म बीच में रुकवाती है और सबसे कहती है कि उसे अक्षय के बारे में सबको कुछ दिखाना है. इस बीच जैसे ही प्रोजेक्टर पर फोटोज आती हैं तो, उसमें एक भी फोटो अक्षय और रुचिका की नहीं होती है. सारी फोटोज में अक्षय क्लीन चिट ले जाता है. ये देखकर प्रीता हैरान हो जाती है कि सारी तसवीरें बदल कैसे गई. अक्षय प्रीता को बताता है कि उसने ही समीर, सृष्टि और प्रीता के ऑटो का एक्‍सीडेंट करवाया था. इस दौरान जब लोग इकट्टे हो गए थे, तो मौका देखकर सभी तसवीरें हटा दी गई थी. ये सुनकर प्रीता हैरान हो जाती है और वो ये बातें समर और सृष्टि को बताती है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज