अपना शहर चुनें

States

Kundali Bhagya Update: अक्षय की पोल खोलने के लिए प्रीता ने बनाया नया प्लान, पिलाएगी खास घोल

कुंडली भाग्य (Photo Credit- @zeetv/Instagram)
कुंडली भाग्य (Photo Credit- @zeetv/Instagram)

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya Update) में प्रीता (Preeta) और सृष्टि (Srishti) साथ मिलकर कुछ ऐसा करने वाली हैं, जिससे अक्षय (Akshay) की पोल खुल सकती है. हालांकि, ये इतना आसान काम नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2021, 9:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के सबसे हिट धारावाहिकों में से एक 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya Update) एक बार फिर से सुर्खियों में बना हुआ है. पिछले हफ्ते इस शो ने टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 शोज में जगह बनाई थी. वहीं यहां पर आए दिन नए ट्विस्ट एंड टर्न के जरिए दर्शक की दिलचस्पी लगातार बनी रहती है. हाल ही में एक बार फिर से कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. इस वक्त 'कुंडली भाग्य' में अक्षय और कृतिका की शादी की तैयारियां चल रही हैं. वहीं इस बीच प्रीता (Preeta) अक्षय (Akshay) की सच्चाई का पता लगाने में जुटी हुई है. प्रीता की बहन सृष्टि (Srishti) इसमें साथ दे रही है.

'कुंडली भाग्य' में करीना और राखी ने अक्षय के माता-पिता को कॉकटेल पार्टी में इनवाइट किया है. इस पार्टी में सरला को भी बुलाया गया है. वहीं इस बीच प्रीता और सृष्टि समीर की कार में जाती हैं और अक्षय के फोन में ली गई तस्वीरों को खोजने की कोशिश करती हैं लेकिन उन्होंने फोटोज नहीं मिलती हैं. वहीं इसी पार्टी में प्रीता और सृष्टि, अक्षय की पोल खोलने की प्लानिंग कर रही हैं. उन्हें अब ज्यादा सतर्क रहना होगा क्योंकि अक्षय को उनके इरादों का शक हो चुका है.

प्रीता और सृष्टि की प्लानिंग है कि अक्षय को सच्चाई का सिरप पिला देंगी, ताकि अक्षय जो भी बोले उसके मुंह से सच ही निकले. दूसरी तरफ अक्षय अपने माता-पिता को लूथरा फैमिली से मिलवा देगा. वहीं इसके बाद वो कृतिका की एक दोस्त के साथ फ्लर्ट भी करता दिखाई देगा, इससे परेशान होकर ये लड़की पार्टी छोड़कर चली जाएगी और अक्षय भी उसके पीछे जाएगा. ये प्रीता और सृष्टि को भी पता चल जाएगा. ये दोनों भी अक्षय का पीछा करेंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज