Home /News /entertainment /

Kundali Bhagya 26th Oct Update: ऋषभ को बचाने के लिए प्रीता ने इकट्ठा किए सबूत, दिलवाएगी पृथ्वी को सजा

Kundali Bhagya 26th Oct Update: ऋषभ को बचाने के लिए प्रीता ने इकट्ठा किए सबूत, दिलवाएगी पृथ्वी को सजा

प्रीता राखी से कहती है पृथ्वी मास्टरमाइंड है. (फाइल फोटो)

प्रीता राखी से कहती है पृथ्वी मास्टरमाइंड है. (फाइल फोटो)

कुंडली भाग्य के लेटेस्ट एपिसोड में (Kundali Bhagya 26th Oct update) दिखाया गया कि प्रीता पुलिस स्टेशन के बाहर आती है, तो देखती है कि समीर रो रहा है. उससे पूछती है कि राखी कहां है, क्या हुआ? समीर बताता है कि राखी वहां बैठी है और सुसाइड के बारे में बातें कर रही है. प्रीता जाती है और राखी को समझाती है. राखी कहती है कि वो ऋषभ के बिना नहीं जी सकेगी. प्रीता उससे कहती है कि ऋषभ अगले दिन निकल जाएगा क्योंकि उसके पास सबूत हैं कि ऋषभ ने जुर्म नहीं किया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: टीवी के पॉपुलर शो ‘कुंडली भाग्य’ के मंगलवार के एपिसोड ( Kundali Bhagya 26th Oct Update) में दिखाया गया कि ऋषभ शर्लिन से कहता है कि लंबे समय बाद उसे घर का बना खाना खाने को मिला है. पुलिस ऑफिसर प्रीता से कहता है कि विजिटिंग ऑवर खत्म हो चुका है. प्रीता जाती है तो देखती है कि ऋषभ खाना खा रहा होता है. वो उसकी खुशियों के बीच में डिस्टर्ब नहीं करना चाहती है इसलिए बिना बताए वहां से निकल जाती है. प्रीता पुलिस स्टेशन के बाहर आती है तो देखती है कि समीर रो रहा है. उससे पूछती है कि राखी कहां है, क्या हुआ? समीर बताता है कि राखी वहां बैठी है और सुसाइड के बारे में बातें कर रही है.

    प्रीता जाती है और राखी को समझाती है. राखी कहती है कि वो ऋषभ के बिना नहीं जी सकेगी. प्रीता उससे कहती है कि ऋषभ अगले दिन निकल जाएगा क्योंकि उसके पास सबूत हैं कि ऋषभ ने जुर्म नहीं किया है. प्रीता राखी से कहती है कि पृथ्वी मास्टरमाइंड है. राखी शॉक्ड रह जाती है और कहती है कि वो अभी जाएगी और ऋषभ को बताएगी. वहीं, प्रीता इसके परिणामों के बारे में सोचती है और उसे ऐसा करने से मना करते हुए कहती है कि जब हम गुस्से में होते हैं तो सही या गलत फैसला नहीं ले पाते हैं.

    साथ ही वो ये भी बताती है कि ऐसा करना रिस्की हो सकता है क्योंकि इससे पृथ्वी खुद को बचा लेगा और हम पर काउंटर अटैक करेगा. राखी मान जाती है और प्रीता उससे बिल्कुल नॉर्मल व्यवहार करने के लिए कहती है क्योंकि संदीप अगले दिन कोर्ट में सारे सबूत देगा और ऋषभ को कुछ नहीं होगा. राखी प्रीता को थैंक्स बोलती है और उसे हग करती है. शर्लिन आकर पूछती है क्या हुआ और राखी कहती है कुछ भी नहीं.

    पृथ्वी सोचता है कि आखिर प्रीता, शर्लिन और राखी सभी कहां चले गए हैं. तभी सभी घर के अंदर एंट्री करते हैं. पृथ्वी राखी से पूछता है कि क्या सबकुछ ठीक है और प्रीता कहती है सब नॉर्मल है. पृथ्वी सोचता है कि आखिर सब उसके साथ अजीब सा व्यवहार क्यों कर रहे हैं. वो ये भी कहता है कि वो राखी का हमेशा सपोर्ट करेगा.

    पृथ्वी राखी से कहता है कि वो कुछ महत्वपूर्ण बात करनी है. पृथ्वी राखी से पूछता है कि क्या किसी पर शक है, वो हर हाल में उसकी मदद करेगा. प्रीता उससे कहती है कि वो सभी तनाव में हैं और पृथ्वी से कहती है कि कुछ पता चले केस से जुड़ा तो जरूर बताए.

    Tags: Kundali Bhagya, Zee tv

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर