कुशाल टंडन ने रेस्त्रां के नुकसान पर लिखा- 'मेरे रेस्टोरेंट के साथ ऐसा करने के लिए थैंक्यू मुंबई की बारिश'

मुंबई में हुई बारिश ने कुशाल के रेस्टोरेंट को नुकसान पहुंचाया है. (Photo @therealkushaltandon/Instagram)

कुशाल टंडन (Kushal Tandon) ने इमेज के साथ लिखा है कि, 'मेरे रेस्टोरेंट के साथ ऐसा करने के लिए थैंक्यू मुंबई की बारिश, कोरोना नुकसान पहुंचाने के लिए काफी नहीं था. आपने ये कर दिखाया. स्टोरी का शानदार पक्ष यह है किसी भी वाचमैन या गॉर्ड को चोट नहीं लगी.'

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड और टीवी के कई कलाकार एक्टिंग के साथ-साथ बिजनेस भी करते हैं. टीवी एक्टर कुशाल टंडन (Kushal Tandon) इनमें से एक हैं. पिछले साल उन्होंने मुंबई में रेस्टोरेंट का बिजनेस शुरू किया था. उनके रेस्टोरेंट का नाम  Arbour 28- All Day Kitchen & Bar है. कुशाल के रेस्टोरेंट के बिजनेस में उतरते के बाद कोरोना वायरस ने उन्हें बहुत नुकसान पहुंचाया. इसके बाद एक और बैडलक हो गया. मुंबई में हुई मूसलाधार बारिश ने उनके रेस्टोरेंट को भारी क्षति पहुंचाई है. उन्होंने गुरुवार को इंस्टा स्टोरी पर वीडियो शेयर करके फैंस को इस बारे में जानकारी दी है.

    टंडन ने इमेज के साथ लिखा है कि, 'मेरे रेस्टोरेंट के साथ ऐसा करने के लिए थैंक्यू मुंबई की बारिश, कोरोना नुकसान पहुंचाने के लिए काफी नहीं था. आपने ये कर दिखाया. स्टोरी का शानदार पक्ष यह है किसी भी वाचमैन या गॉर्ड को चोट नहीं लगी.' कुशाल ने फरवरी 2020 में यह रेस्टोरेंट लॉन्च किया था और मार्च 2020 में देशभर में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया था. कहने का मतलब यह है कि उनके बिजनेस को कोरोना पहले ही बहुत नुकसान पहुंचा चुका है.

    कुशाल टंडन की इंस्टा स्टोरी पोस्ट.


    टंडन ने रेस्टोरेंट की लॉन्चिंग के मौके पर पार्टी भी थी. उनकी पार्टी में सोहेल खान, रवि दुबे, करणवीर बोहरा, सिद्धार्थ शुक्ला, निया शर्मा, सरगुन मेहता, कृतिका सेंगर, निकितन धीर और क्रिस्टल डिसूजा जैसे कलाकार शामिल हुए थे. पार्टी की तस्वीरें सामने आने के बाद सोशल मीडियो में वायरल हो गई थीं.

    कुशाल मॉडल‍िंग के बाद टीवी की दुनिया में आए थे. उन्होंने 2011 में टीवी शो 'एक हज़ारों में मेरी बहना है' से एक्ट‍िंग की दुनिया में कदम रखा. इसके बाद नच बल‍िए, बिग बॉस-7, फ‍ियर फैक्टर जैसे कुछ रियलिटी शोज में नजर आए. टीवी शो 'बेहद' से वे मशहूर हो गए. पिछले साल उनकी मूवी 'अनलॉक' ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई थी. अब वह एकता कपूर के टीवी सीरियल 'बेबाकी' में नजर आएंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.