'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' एक्टर अमित सरीन का परिवार हुआ COVID-19 पॉजिटिव, शेयर किया कोरोना टेस्ट वीडियो

अमित सारीन (Photo Credit- @amitsarinofficial/Instagram)

अमित सारीन (Photo Credit- @amitsarinofficial/Instagram)

क्योंकि सास भी कभी बहू थी (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) के अभिनेता अमित सरीन (Amit Sarin) ने सोशल मीडिया एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया है कि उनका परिवार कोरोना संक्रमित (COVID-19 Positive ) पाया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 9, 2021, 10:14 PM IST
  • Share this:
मुंबई. क्योंकि सास भी कभी बहू थी (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) फेम और टीवी के जाने-माने अभिनेता और अमित सरीन (Amit Sarin) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सेलेब्रिटीज में से एक हैं. वो अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए फैंस के साथ लगातार जुड़े रहते हैं और अपनी निजी जिंदगी की झलक शेयर करते दिखाई देते हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने जो खबर फैंस के साथ शेयर की है, उससे सभी चिंता में आ गए हैं. उन्होंने बताया है कि वो और उनका परिवार कोरोना संक्रमित (COVID-19 Positive) पाया गया है. उन्होंने एक कोरोना टेस्ट करवाते हुए वीडियो भी शेयर किया है.

अमित ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि उनका परिवार कोरोना टेस्ट करवाने के लिए पहुंचा है. उनके बेटे का टेस्ट चल रहा है और उस दौरान वो रो पड़ता है, वहीं रूम में मौजूद घर के बाकी सदस्य हंस पड़ते हैं, ये देखकर बच्चा भी हंस देता है. ये अस्पताल का एक कमरा दिखाई दे रहा है, जहां पर कुछ एक शख्स सभी का टेस्ट कर रहा है. यहां देखें अमित द्वारा शेयर किया गया वीडियो-




ये वीडियो शेयर करते हुए अमित ने लिखा- 'पहली बार कोरोना संक्रमित होना अच्छी फीलिंग नहीं है लेकिन हम सभी ठीक हैं और इससे जूझ रहे हैं. मेरे बच्चों पर गर्व है, उनकी मुस्कान और रोना हमें इमोशनल कर देता है. अपना ध्यान रखिए और सभी गाइडलाइन्स को सावधानी से फॉलो करिए. सभी को प्यार'. बता दें कि अमित कुछ साल पहले लॉस एंजेलिस में शिफ्ट हुए थे. अमित के साथ उनकी पत्नी और दो बच्चे भी कोरोना से संक्रमित पाए गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज