Home /News /entertainment /

kyunki saas bhi kabhi bahu thi ketki dave returned to work on after husband death rasik dave death

पति रसिक के निधन के एक दिन बाद ही काम पर लौटीं केतकी दवे, जानिए ऐसी क्या थी मजबूरी?

पति रसिक दवे की मौत से टूटीं एक्ट्रेस केतकी (फोटो साभार इंस्टाग्राम @ketki_dave_)

पति रसिक दवे की मौत से टूटीं एक्ट्रेस केतकी (फोटो साभार इंस्टाग्राम @ketki_dave_)

एक्टर रसिक दवे Rasik Dave) का लंबी बीमारी के बाद 29 जुलाई को निधन हो गया था. उनके निधन के ठीक एक दिन बाद, उनकी वाइफ एक्ट्रेस केतकी दवे (Ketki Dave) काम पर लौट आई थीं. एक इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि करते हुए उन्होंने कहा कि वह अपनी निजी जिंदगी को अपने काम से दूर रखना पसंद करती हैं.

अधिक पढ़ें ...

टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और फिल्म ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपया’ की फेमस एक्ट्रेस केतकी दवे (Ketki Dave) ने खुलासा किया है कि वह अपने पति एक्टर रसिक दवे (Rasik Dave) के निधन के एक दिन बाद ही शूटिंग सेट पर लौट आई थीं. उन्होंने सेट पर इतनी जल्दी आने की वजह ‘अपने दुखों से लोगों को दूर रखना’ बताया है.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस के केतकी दवे के पति एक्टर रसिक दवे (Rasik Dave) का किडनी खराब होने की वजह से 29 जुलाई को निधन हो गया था. वह 65 साल के थे. रसिक दवे ने कई सारी हिंदी फिल्मों औऱ टीवी शो में काम किया था. उन्हें ‘संस्कार धरोहर अपनों की’, ‘सीआईडी’, ‘कृष्णा ‘, ‘महाभारत’ जैसे कई लोकप्रिय टीवी शो का हिस्सा रहे हैं. वह महाभारत के ‘नंद’ किरदार के लिए फेमस थे.

पति ने निधन के एक दिन लौंटी काम पर
ईटाइम्स से बात करते हुए केतकी ने पुष्टि करते हुए उन्होंने कहा कि वह अपनी निजी जिंदगी को अपने काम से दूर रखना पसंद करती हैं. रिपोर्ट के अनुसार, पति रसिक के निधन के एक दिन बाद 30 जुलाई को केतकी काम पर लौट आईं, उन्होंने बातचीत में कहा, “मैं नहीं चाहता कि लोग मेरे दुख का हिस्सा बनें. लोगों को अपनी खुशी में शामिल करना चाहिए. मैं तुरंत किरदार में आ जाता हूं और केतकी दवे की निजी जिंदगी किरदार में नहीं आती. कल शो सूरत में था मैं भी वहां निकल गई थी.”

ब्रेक नहीं लेना चाहती थीं
बातचीत में उन्होंने ये भी बताया कि वह कभी क्यों नहीं ब्रेक लेना चाहती थीं. रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा, “जब मैं अस्वस्थ थी, तब भी मैंने काम के लिए रिपोर्ट किया है. एक प्रोजेक्ट में केवल मुझे शामिल नहीं किया जाता है. इसमें पूरी टीम शामिल होती है. शो पहले से बुक किए जाते हैं और मैं नहीं चाहती कि, मेरी वजह से किसी को कोई प्रॉब्लम हो.

‘नच बलिए’ शो में दिखा था कपल
बता दें कि केतकी और रसिक की शादी को करीब 40 साल हो चुके थे. दोनों ने 2006 में ‘नच बलिए’ शो में में भी साथ काम किया था. उनके दो बच्चे हैं- बेटी रिद्धि दवे और एक बेटा अभिषेक दवे है. केतकी पति के निधन से बुरी तरह टूट चुकी हैं हालांकि वह किसी के संग इसे साझा नहीं करनी चाहती हैं.

Tags: Ketki dave, Mahabharat, Television

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर