कोरोना से ठीक हुए एक्टर पार्थ समथान, कहा- टेस्ट निगेटिव आने के बाद आया था पैनिक अटैक

पार्थ समथान (फाइल फोटो)

टीवी एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. हालांकि बीती रात उन्हें पैनिक अटैक आया था.

  • Share this:
    मुंबई. टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के' के लीड एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) के कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने के बाद शो के सेट पर तनाव का छा गया था. अब वह कोरोना से जंग जीत चुके हैं. उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. हालांकि पार्थ ने कहा कि बीती रात उन्हें पैनिक अटैक आया था.

    एक यूजर को रिप्लाई करते हुए पार्थ ने मंगलवार को एक ट्वीट में कहा, ''हां मेरा टेस्ट निगेटिव आया है और मैं 17 दिन से होम क्‍वारंटाइन ही था. तकनीकी रूप से 14 से ज्यादा. बीती रात मुझे पैनिक अटैक आया था. अभी मैं पुणे में परिवार के साथ वक्त बीता रहा हूं.''


    इससे पहले पार्थ ने अपना इंस्टाग्राम पर लिखा था, ''मेरी कोरोना रिपोर्ट्स निगेटिव आई हैं और मैं काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं. दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए आप सबका शुक्रिया.''








    View this post on Instagram





    Thankyou 😇


    A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan) on






    वर्क फ्रंट की बात करें तो पार्थ 'प्यार तूने क्या किया', 'कसौटी जिंदगी के', 'ये है आशिकी', 'कैसी ये यारियां 3' और 'कहने को हम सफर हैं 2' में नजर आ चुके हैं.

    हाल ही में कई फिल्मी सितारे हुए कोरोना पॉजिटिव
    बता दें कि कोरोना वायरस का प्रकोप आम से लेकर खास तक, सभी लोगों के बीच तेजी से फैल रहा है. बीते कुछ समय में इस खतरनाक वायरस ने कई फिल्मी हस्तियों को अपनी चपेट में ले लिया है. हाल ही में बच्चन परिवार के अलावा एक्टर अनुपम खेर के घर में 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. वहीं इमरान हाश्मी की फिल्म उंगली में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस रेचल व्हाइट को भी कोरोना संक्रमित पाई गई. साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस ऐश्वर्या अर्जुन भी कोविड-19  से संक्रमित हो गई. हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के बेटे ध्रुव भट्टाचार्य भी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.