• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जब लता मंगेशकर ने CID के एसीपी प्रद्युम्न पर तान दी थी बंदूक- फोटो वायरल

जब लता मंगेशकर ने CID के एसीपी प्रद्युम्न पर तान दी थी बंदूक- फोटो वायरल

ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एसीपी प्रद्युमन (ACP Pradyuman) का किरदार निभाने वाले शिवाजी साटम (Shivaji Satam)के जन्मदिन पर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने खास अंदाज में बधाई दी है.

  • Share this:
    मुंबई- सोनी टीवी (Sony TV) पर सबसे ज्यादा दिखाया जाने वाला टीवी शो CID को आप शायद ही भूले होंगे. लॉकडाउन (Lockdown) के दिनों में एक बार फिर से इसका प्रसारण हो रहा है. इस शो में एसीपी प्रद्युमन (ACP Pradyuman) का किरदार निभाने वाले शिवाजी साटम (Shivaji Satam) ने हाल ही में अपना 70वां जन्मदिन मनाया है. स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने उनके जन्मदिन पर कुछ खास तस्वीरों को शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. लता मंगेशकर ने अपने ट्विटर पन्ने पर शिवाजी साटम के साथ अपनी कई पुरानी यादों को साझा किया है.

    लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर टीम सीआईडी के साथ ली गई कुछ फोटोज शेयर की हैं. इसके साथ ही उन्होंने सीआईडी के एसीपी प्रद्युम्न रहे शिवाजी साटम को भी जन्मदिन की बधाई दी है. अपनी पोस्ट में लता जी ने लिखा है- नमस्कार, आज सीआईडी सीरियल के एसीपी प्रद्युम्न शिवाजी राव साटम का जन्मदिन है. मैं उनको बहुत बधाई देती हूं और फिर से सीआईडी सीरियल शुरू हो ये मेरी मनोकामना.





    इसके अलाव इंस्टाग्राम पर उन्होंने जो फोटो शेयर किया है, उसमें वे शिवाजी साटम के ऊपर बंदूक ताने नजर आ रही हैं.





    एक और फोटो शेयर करते हुए लता जी ने लिखा है कि सीआईडी टीम के साथ ये मेरी पसंदीदा फोटो है.



    सिर्फ टीवी शो सीआईडी ही नहीं साटम ने कई हिंदी और मराठी फिल्मों में काम किया है. वे जाने माने मराठी एक्टर हैं और अपने शानदार अभिनय के लिए कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम कर चुके हैं. उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. हालांकि साटम को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी टीवी सीरीज सीआईडी में एसीपी प्रद्युमन के उनके किरदार से मिली.

    आपको बता दें कि 21 अप्रैल को शिवाजी साटम ने अपना 70वां जन्मदिन मनाया है.

    ये भी पढ़ें- दिशा पाटनी के साथ लिवइन में रह रहे टाइगर श्रॉफ ! बहन कृष्णा ने बताई सच्चाई

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज