होम /न्यूज /मनोरंजन /सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल के आखिरी गाने का टाइटल बदला, लोग बोले- Sidnaaz Fans के इमोशंस से मत खेलो

सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल के आखिरी गाने का टाइटल बदला, लोग बोले- Sidnaaz Fans के इमोशंस से मत खेलो

सिद्धार्थ के नए गाने का नाम अधुरा रखा गया है.(फोटो आभार-instagram@therealsidharthshukla and @saregamaglobal)

सिद्धार्थ के नए गाने का नाम अधुरा रखा गया है.(फोटो आभार-instagram@therealsidharthshukla and @saregamaglobal)

सारेगामा म्यूजिक कंपनी ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के आखिरी म्यूजिक वीडियो का टा ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill ) की मुलाकात बिग बॉस 13 (Bigg Boss) में हुई थी. शो में दोनों की केमेस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया और उनकी  जोड़ी को सिडनाज (Sidnaaz) के नाम दिया. शो के दौरान से हैशटैग सिडनाज काफी ट्रेंड पर रहा. शो के बाद शहनाज और सिद्धार्थ कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी साथ दिखाई दिए. सिद्धार्थ के निधन से पहले उनकी ‘हैबिट’ नाम से एक म्यूजिक वीडियो रिलीज होने वाली थी. लेकिन सिद्धार्थ के अचानक निधन की वजह से यह रिलीज नहीं हो पाई. अब इसे रिलीज करने की पूरी तैयारी कर ली गई है, लेकिन इसका टाइटल बदल दिया गया है, जिससे सिद्धार्थ के फैंस नाराज हो गए हैं.

    म्यूजिक कंपनी सारेगामा ने ट्विटर पर इस म्यूजिक वीडियो को रिलीज करने का ऐलान किया है. लेकिन उन्होंने गाने का टाइटल बदल दिया है. अब इस इस गाने का नाम ‘हैबिट’ से बदलकर ‘अधूरा’ (Adhura Song) कर दिया है. म्यूजिक कंपनी ने एक पोस्टर जारी किया है, जिस पर लिखा है,”एक अधूरा गाना, एक अधूरी कहानी’…सिडनाज सॉन्ग…जल्द होगा रिलीज  (Sidnaaz Song).”  जैसे ही यह पोस्ट सामने आया, फैंस के रिएक्शन सामने आने लगे हैं. जहां कुछ लोग इस म्यूजिक वीडियो के पोस्टर को पसंद कर रहे हैं, तो वहीं कुछ फैंस गाने का नाम बदलने पर अपनी नाराजगी जता रहे हैं.

    adhura

    म्यूजिक वीडियो को नाम अधूरा रखा गया है(फोटो साभार -twitter/@saregamaglobal)

    फैंस कह रहे हैं कि गाने का नाम बदलना गलत है. सिद्धार्थ के इस गाने के साथ फैंस के इमोशन जुड़े हुए हैं. इसलिए, गाने को असली टाइटल ‘हैबिट’ के नाम से ही रिलीज किया जाना चाहिए.

    twitter

    सिडनाज के फैंस नाराज हैं( फोटो साभार – twitter/@iamnutelala)
    twitter

    फैंस का कहना है, टाइटल नहीं बदलना चाहिए (फोटो साभार – twitter@hulk_sid)

    इस गाने की शूटिंग की तस्वीरें कुछ दिन पहले सोशल साइट्स पर काफी वायरल हुई थीं. तस्वीरों में दोनों समंदर के किनारे दिखाई दिए थे. ‘सिडनाज’ की जोड़ी ने ‘भुला दूंगा’ और ‘शोना शोना’ गाने में भी साथ काम किया था. फैंस ने दोनों ही गानों को भरपूर प्यार दिया.

    टैलेंटेड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का बीते महीने दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. जिसने भी उनकी मौत की खबर सुनी सब हैरान रह गए थे. उनकी खास दोस्त शहनाज गिल का रो-रो कर बुरा हाल था. तकरीबन एक महीने बाद शहनाज ने फिर से काम करना शुरू किया है.

    Tags: Shehnaaz Gill, Sidharth Shukla

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें