होम /न्यूज /मनोरंजन /काम्या पंजाबी और विकास गुप्ता को मिलेगा कर्मों का फल, सजा मिलने के इंतजार में हैं प्रत्युषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड

काम्या पंजाबी और विकास गुप्ता को मिलेगा कर्मों का फल, सजा मिलने के इंतजार में हैं प्रत्युषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड

प्रत्युषा बनर्जी और राहुल राज सिंह. (फाइल फोटो साभार : iamprats/Instagram)

प्रत्युषा बनर्जी और राहुल राज सिंह. (फाइल फोटो साभार : iamprats/Instagram)

‘बालिका वधू’ सीरियल की दिवंगत एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह (Rahul Raj S ...अधिक पढ़ें

    मुंबई:  ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) सीरियल की एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee)  ने जब सुसाइड किया था, तब उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह (Rahul Raj Singh)  का नाम सामने आया था. राहुल उन दिनों हर दिन मीडिया की सुर्खियों में रहते थे. राहुल को वे दिन आज भी बुरे सपने की तरह याद आते हैं. राहुल आज भले ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं, शादी करके अपनी गृहस्थी बसा ली है. जल्द ही बच्चे के पिता बनने वाले हैं लेकिन उन दिनों का दर्द गाहे बेगाहे छलक ही आता है.

    ‘टाइम्स’ से बात करते हुए राहुल राज सिंह का दर्द एक बार फिर बाहर आ गया. राहुल ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में खुलकर बात की. बात करते हुए राहुल ने बताया कि ‘ प्रत्युषा के जाने के बाद मेरी जिंदगी किसी टीवी शो की कहानी जैसी बन गई, इसका असर यह है कि मैं अभी भी एक खुशहाल जिंदगी जीने के लिए लगातार संघर्ष कर रहा हूं, हालांकि मैं काफी मजबूत हूं, मेरा परिवार मेरे साथ है. मुझे इस दर्द और मुश्किल से बाहर निकालने में मेरा परिवार और मेरी पत्नी लगातार मदद कर रहे हैं, हांलाकि मैंने जिंदगी में काफी मुश्किल झेला है, ईश्वर ने मेरी काफी मदद की है. मुझे अभी आगे बढ़ना है और लंबा सफर तय करना है’.

    राहुल राज सिंह ने बताया कि सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए विकास गुप्ता और काम्या पंजाबी ने मेरी जिंदगी मजाक बना कर रख दी थी. इनकों अपने कर्मों का फल जल्द ही मिलेगा. मैं उस दिन के इंतजार में हूं जब इन्हें सजा मिलेगी. हांलाकि काफी हद तक अपने कर्मों का फल दोनों भोग भी रहे हैं’.

    बता दें कि टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी ने 2016 में आत्महत्या कर ली थी. उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी और विकास सिंह ने प्रेस कांफ्रेस कर गंभीर आरोप लगाए थे. राहुल आज भी काम्या और विकास के दिए दर्द से उबर नहीं पाए हैं.

    Tags: Balika vadhu, Kamya punjabi, Vikas Gupta

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें