अपना शहर चुनें

States

लीना आचार्य ने निधन से पहले एक्टर अभिषेक भालेराव को बताई थी ये बातें, वायरल हुई Whatsapp Chat

(फोटो साभारः Instagram @leena_acharya20/ Twitter @mumbaiactor_)
(फोटो साभारः Instagram @leena_acharya20/ Twitter @mumbaiactor_)

अभिषेक भालेराव (Abhishek Bhalerao) ने टीवी एक्ट्रेस लीना आचार्य (Leena Acharya) के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2020, 11:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. एक्टर अभिषेक भालेराव (Abhishek Bhalerao) ने टीवी एक्ट्रेस लीना आचार्य (Leena Acharya) के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से लीना के साथ हाल ही में हुई उनकी बातचीत का व्हाट्सऐप चैट ट्वीट किया है. सोशल मीडिया पर अब अभिषेक द्वारा शेयर किए गए व्हाट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट जमकर वायरल हो रहा है. इस तरह अचानक से लीना के निधन से अभिषेक काफी दुखी हैं.

लीना ने अभिषेक से क्या कहा था?
इस वायरल व्हाट्सऐप चैट में लीना अभिषेक ने कह रही थीं कि वह अभी कुछ नहीं कर रही हैं और इस साल वह सिर्फ रेस्ट करेंगी. इस चैट उन्होंने अभिषेक से कहा था कि अगले साल वह मुंबई आएंगी. बता दें, शनिवार को उन्होंने दिल्ली में अंतिम सांस ली. उनकी मौत की वजह किडनी का फेल होना बताया जा रहा है. लीना आचार्य बीते करीब डेढ़ साल से किडनी की बीमारी से जूझ रही थीं.







कुछ समय पहले ही लीना को उनकी मां ने अपनी किडनी डोनेट की थी, लेकिन इसके बाद भी उनकी जान नहीं बच सकी. लीना दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती थीं, जहीं उन्होंने अंतिम सांस ली. लीना आचार्य 'सेठ जी', 'आप के आ जाने से', 'मेरी हानिकारक बीवी' जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. यही नहीं, उन्होंने कई फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम किया है, जिनमें रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' भी शामिल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज