लाइव टीवी

Bigg Boss 13 फिनाले में आएगा नया ट्विस्ट, ऐसे चुना जाएगा शो का WINNER

News18Hindi
Updated: February 12, 2020, 9:43 AM IST
Bigg Boss 13 फिनाले में आएगा नया ट्विस्ट, ऐसे चुना जाएगा शो का WINNER
फिनाले 15 फरवरी को होने वाला है.

'बिग बॉस 13' के फिनाले इस बार काफी ग्रैंड होने जा रहा है. इस बार फिनाले पर 10 से 12 करोड़ की मोटी रकम खर्च की जा रही है. माना जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ असीम रियाज (Asim Riaz) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) फिनाले की रेस में साथ होंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2020, 9:43 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले पास है. फिनाले 15 फरवरी को होने वाला है, जिसे लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. 'बिग बॉस 13' के फिनाले इस बार काफी ग्रैंड होने जा रहा है. इस बार फिनाले पर 10 से 12 करोड़ की मोटी रकम खर्च की जा रही है. माना जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ असीम रियाज (Asim Riaz) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) फिनाले की रेस में साथ होंगे. बिग बॉस 13 सीजन अब तक का सबसे हिट सीजन रहा है, जहां एक तरफ लोग ये जानने में लगे हैं कि 13वें सीजन का विनर कौन होगा तो वहीं दूसरी ओर फिनाले को लेकर कुछ न कुछ नया ट्विस्ट सामने आ रहे हैं. फिनाले की रात मेकर्स दर्शकों को झटका देने वाले हैं.

माना जा रहा है कि ये ट्रॉफी विनर के हाथों में होगी.


खबर है कि इस बार बिग बॉस (Bigg Boss) के विनर का चुनाव अलग ही तरीके से किया जाएगा. कहा जा रहा है कि फिनाले के दिन ही लाइव वोटिंग कराई जाएगी और उसी के आधार पर 'बिग बॉस 13' का विनर तय किया जाएगा. 'द खबरी' नाम के एक ट्विटर हैंडल ने ट्वीट किया कि मिड नाइट इविक्शन के बाद बुधवार से फिनाले के लिए वोटिंग शुरू हो जाएगी जो कि 48 घंटे तक चलेगी.



फिनाले से पहले डबल इविक्शन हो जाएगा. हालांकि अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. कहा जा रहा है कि ऑनलाइन वोटिंग के अलावा एक खास टास्क भी कराया जाएगा, जो फिनाले का गेम चेंज कर सकता है. दरअसल शुरुआत से ही मेकर्स पर इल्जाम लगाया जा रहा है कि वह लगातार सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करते आ रहे है. ऐसे में हो सकता है कि अपनी इमेज को साफ करने के लिए ही मेकर्स ने लाइव वोटिंग करवाने का फैसला लिया है.




 

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 में अब सात खिलाड़ी रह गए हैं, जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), रश्मि देसाई (Rashami Desai), आरती सिंह (Aarti Singh), आसिम रियाज (Asim Riaz), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) शामिल हैं. इस हफ्ते बिग बॉस 13 के विनर का नाम सबके सामने आ जाएगा.

ये भी पढ़ें: 17 घंटे के भयंकर दर्द के बाद कल्कि ने दिया था बच्ची को जन्म, बॉयफ्रेंड की गोद में दिखी Sappho

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 9:21 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर