होम /न्यूज /मनोरंजन /Lock Upp से बाहर हुए करणवीर बोहरा, एक्टर के जाने पर पूनम पांडे-अंजलि अरोड़ा हुईं इमोशनल

Lock Upp से बाहर हुए करणवीर बोहरा, एक्टर के जाने पर पूनम पांडे-अंजलि अरोड़ा हुईं इमोशनल

लॉकअप से करणवीर बोहरा बाहर हो गए हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @altbalaji)

लॉकअप से करणवीर बोहरा बाहर हो गए हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @altbalaji)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के (Lock Upp) से टीवी के विलेन करणवीर बोहरा बाहर हो गए हैं. करणवीर बोहरा के शो से एविक्ट हो ...अधिक पढ़ें

मुंबईः कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp) में एक के बाद एक अब तक कई वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी हैं. सारा खान (Sara Khan) के एक्स हसबैंड अली मर्चेंट (Ali Merchant) से लेकर मंदना करीमी, चेतन हंसराज, जीशान खान और विनीत कक्कड़ जैसे कंटेस्टेंट्स ने बीते दिनों लॉकअप में एंट्री की, तो वहीं इस हफ्ते दो एविक्शन भी हुए. इनमें से एक सायशा शिंदे (Saisha Shinde) पहले ही शो से बाहर हो गईं और अब शो से एक और शॉकिंग एविक्शन हुआ है. कंगना रनौत के शो से टीवी के विलेन करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) बाहर हो गए हैं. करणवीर बोहरा के शो से एविक्ट होने की खबर सुनते ही सभी कंटेस्टेंट इमोशनल हो गए.

खासकर, अंजलि अरोड़ा, पूनम पांडे और शिवम करणवीर बोहरा के शॉकिंग एविक्शन से काफी हैरान और दुखी दिखे. करणवीर बोहरा के शो से बाहर होने की खबर मिलते ही पूरी ब्लू टीम इमोशनल दिखी. करणवीर बोहरा के एविक्शन की एक वजह बने जीशान खान और विनीत कक्कड़, जिन्होंने हाल ही में शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है. दोनों वाइल्ड कार्ड्स को झोल रूम में बुलाया गया और पूछा गया कि वह किस टीम को ज्वॉइन करना चाहेंगे. जिस पर दोनों ने प्लाकार्ड्स पर अपने-अपने पसंदीदा नाम लिखे.

इसके बाद दोनों को एक खास पावर दी गई, जिसके अनुसार जीशान और विनीत के पास एक सदस्य को सीधे तौर पर एविक्ट करने की इजाजत थी. जीशान और विनीत ने चार्जशीट पर उस कंटेस्टेंट का नाम लिखा, जिसे वह सीधे तौर पर अनलॉक करना चाहते थे. जिसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स को ओपन एरिया में एकत्रित होने के लिए कहा गया.

View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

कंटेस्टेंट्स के ओपन एरिया में आते ही जेलर ने सभी को नए कंटेस्टेंट्स से मिलवाया. साथ ही यह भी बताया कि जीशान ने ऑरेंज टीम को ज्वॉइन किया है और विनीत ने ब्लू टीम को. इसके साथ ही यह भी बताया कि विनीत और जीशान ने लॉकअप से सीधे बाहर किए जाने के लिए करणवीर बोहरा का नाम चुना है. ये सुनते ही पूरी ब्लू टीम इमोशनल हो जाती है और हैरान भी नजर आती है.

शिवम, मुनव्वर, पूनम और अंजलि सभी करणवीर बोहरा का नाम सुनकर रोने लगते हैं. करणवीर से मुनव्वर फारुकी वादा करते हैं कि वह जीशान और विनीत दोनों से इसका बदला लेंगे और दोनों की जिंदगी को सच में जेल जैसी बना देंगे. इसके बाद करणवीर सभी कंटेस्टेंट्स को गले लगाते हैं और कंगना रनौत के लॉकअप से बाहर चले जाते हैं.

Tags: Entertainment, Kangana Ranaut, Karanvir Bohra

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें