होम /न्यूज /मनोरंजन /Lock Upp में एक-दूसरे की मिमिक्री करती दिखीं पायल रोहतगी-पूनम पांडे, देखें कैसा रहा कंगना का रिएक्शन

Lock Upp में एक-दूसरे की मिमिक्री करती दिखीं पायल रोहतगी-पूनम पांडे, देखें कैसा रहा कंगना का रिएक्शन

एक-दूसरे की मिमिक्री करती दिखीं पायल रोहतगी-पूनम पांडे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @altbalaji)

एक-दूसरे की मिमिक्री करती दिखीं पायल रोहतगी-पूनम पांडे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @altbalaji)

कंगना के लॉकअप (Lock Upp) में इन दिनों टीवी स्टार करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) से लेकर पायल रोहतगी (Payal Rohatgi), पू ...अधिक पढ़ें

मुंबईः कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॉकअप फैंस के बीच अब सुर्खियों में है. शो के शुरू होने के ऐलान के बाद से ही यह शो चर्चा में छा गया और अब जब शो शुरू हो चुका है तो लोग इस शो पर प्यार भी लुटा रहे हैं. शो अपने कॉन्टेंट के साथ ही कंटेस्टेंट को लेकर भी चर्चा में है. कंगना के लॉकअप (Lock Upp) में इन दिनों टीवी स्टार करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) से लेकर पायल रोहतगी (Payal Rohatgi), पूनम पांडे और मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) जैसे कंटेस्टेंट शामिल हैं. कंगना का ये शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है और शो के प्रोमो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए जाते हैं. ऐसा ही एक प्रोमो सोशल मीडिया (Social Media) पर छाया हुआ है, जिसमें शो की दो हसीनाओं को एक-दूसरे की मिमिक्री करते देखा जा सकता है.

ये हसीनाएं हैं पायल रोहतगी और पूनम पांडे. वैसे तो दोनों ही एक-दूसरे से अलग हैं. लेकिन, शेयर किए गए प्रोमो में पूनम पांडे को पायल रोहतगी और पायल को पूनम पांडे बनते देखा जा सकता है. दोनों के वीडियो आल्ट बालाजी के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए हैं, जिसमें होस्ट कंगना रनौत के सामने पूनम पांडे को पायल रोहतगी की मिमिक्री करते देखा जा सकता है.

View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

पूनम बड़े ही परफेक्शन के साथ पायल को कॉपी कर रही हैं और ये देखकर कंगना भी हैरान रह जाती हैं. पूनम का यह अंदाज देखकर एक बार को तो कोई भी उनके और पायल के बीच का अंतर ही भूल जाएगा. वीडियो में पूनम, पायल के अग्रेशन को कॉपी करती नजर आ रही हैं. वहीं एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें पायल रोहतगी पूनम पांडे को कॉपी कर रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

पायल की भी कोशिश कंगना को पसंद आती है. वहीं दर्शकों को भी पायल रोहतगी और पूनम पांडे की मिमिक्री पसंद आ रही है. पूनम पांडे ने कंगना रनौत के शो में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े भी कई खुलासे किए हैं. जिसमें उन्होंने पति सैम बॉम्बे की मारपीट के बारे में भी बताया और प्रोफेशन पर भी खुलकर चर्चा की है. बता दें, जब से लॉकअप टेलीकास्ट हुआ है, इसकी तुलना सलमान खान के शो बिग बॉस से हो रही है.

Tags: Kangana Ranaut, Payal Rohatgi, Poonam Pandey

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें