होम /न्यूज /मनोरंजन /Lock Upp: सिद्धार्थ शर्मा से जा भिड़ीं पायल रोहतगी, बोलीं- 'तुम्हारे अंडरगारमेंट्स भी धोए, और तुम...'

Lock Upp: सिद्धार्थ शर्मा से जा भिड़ीं पायल रोहतगी, बोलीं- 'तुम्हारे अंडरगारमेंट्स भी धोए, और तुम...'

सिद्धार्थ शर्मा और पायल रोहतगी दोनों ऑरेंज ब्लॉक के कैदी हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

सिद्धार्थ शर्मा और पायल रोहतगी दोनों ऑरेंज ब्लॉक के कैदी हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

Lock Upp Update: ऑरेन्ज टीम ने ब्लू टीम के लिए पिसी हल्दी, धनिया और चिली फ्लेक्स बनाने का टास्क किया लेकिन वो टास्क हार ...अधिक पढ़ें

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के लॉक अप (Lock Upp) में रोज हॉट वार देखने को मिल रहे है. करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) के साथ हुई तीखी बहस के बाद पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) अब सिद्धार्थ शर्मा (Siddharth Sharma) से जा भिड़ीं. एक टास्क हार जाने के बाद ऑरेंज ब्लॉक के ये दोनों सदस्य एक-दूसरे के साथ जमकर बहस करते नजर आए और अपनी हार का जिम्मेदार पायल ने सिद्धार्थ को ठहराया.

दरअसल, ऑरेन्ज टीम ने ब्लू टीम के लिए पिसी हल्दी, धनिया और चिली फ्लेक्स बनाने का टास्क किया लेकिन वो टास्क हार गए. टास्क हारने के बाद ऑरेन्ज ब्लॉक की लीडर पायल रोहतगी आग बबूला हो गईं और इस हार के लिए सिद्धार्थ को कसूरवार ठहराने लगी, जिसके बाद दोनों के बीच जबरदस्त फेसऑफ देखने को मिला.

पायल ने सिद्धार्थ को बताया हार का कारण
टास्क हार जाने के बाद पायल ने सिद्धार्थ से कहा कि वह टास्क के दौरान थकान महसूस कर रहे थे और यहीं वजह है कि उनकी टीम टास्क हार गई. उन्होंने कहा कि तुम टास्क के दौरान थका हुआ महसूस कर रहे थे और दो बार मास्क बदलने गए, उस दौरान ब्लू टीम ने अपना काम तेजी से करने में कामयाब रहे और इसलिए हम हार गए.

पायल के इंस्ट्रक्शन से थी सिद्धार्थको दिक्कत
सिद्धार्थ ने इस बात से इनकार करते हुए कहा, ‘जिस तरह के इंस्ट्रक्शन मुझे दिए जा रहे थे उससे मुझे दिक्कत हो रही थी. तुम बहुत इरिटेशन के साथ बात करती हो और मुझे उससे दिक्कत होती है.’ पायल ने सवाल किया, ‘फिर मुझे टास्क के बीच कैसे बात करनी चाहिए? क्या मैं आपको ‘सिद्धार्थ जी’ कहूं?’ क्या मैंने तुम्हें गाली दी?’

 ‘तुम्हारी चड्डियां उठाती हूं और धोती भी हूं’
पायल ने बार-बार सिद्धार्थ से कहा- नोना आउट. उन्होंने आगे कहा कि और किस तरह से मैं तुम्हें समझाती कि हम शायद डिसक्वालिफाई हो सकते हैं. मैं दिन भर तुम्हारी चड्डियां भी उठाती हूं, धोती भी हूं. मैं दिन भर तुम्हारा सारा काम करती हूं और टास्क के दौरान अगर मैं तुम्हें ‘आउट’ कह दूं तो तुम्हें बुरा लग रहा है?

सिद्धार्थ शर्मा  बोले, मुझे किसी के प्रोटेक्शन की जरूरत नहीं
इस बहस में आगे पायल ने कहा कि मैंने तुम्हें बाथरूम वाले मामले में शिवम के साथ मिलकर बचाया है, बिना ये जाने कि गलती किसकी थी? सिद्धार्थ ने पायल को जवाब देते हुए कहा, ‘क्या मैंने आपसे ऐसा करने को कहा? मैंने तो आपसे कहा भी कि ऐसा मत कीजिए और मुझे किसी किस्म के प्रोटेक्शन की जरूरत नहीं है. मैं खुद अपनी रक्षा कर सकता हूं. दिक्कत ये है कि आप ये सब बातें समझती ही नहीं हैं.

अपनी बातों पर अड़ी रहीं पायल रोहतगी
पायल अपनी बात पर अड़ी रही और बोली, ‘आप थक गए थे और लीडर को किस आवाज में बोलना चाहिए? कल कोई और लीडर होगा और मुझे भी उनके नियमों का पालन करना होगा.

Tags: Kangana Ranaut, Payal Rohatgi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें