होम /न्यूज /मनोरंजन /Lock Upp: पायल रोहतगी बोलीं, 'सरोगेसी के लिए डॉक्टर कागजों पर शादी चाहते हैं, वो लिव इन स्वीकार नहीं करते'

Lock Upp: पायल रोहतगी बोलीं, 'सरोगेसी के लिए डॉक्टर कागजों पर शादी चाहते हैं, वो लिव इन स्वीकार नहीं करते'

पायल रोहतगी ने लेटेस्ट एपिसोड में अपना सबसे बड़ा दुख जाहिर किया है. फाइल फोटो.

पायल रोहतगी ने लेटेस्ट एपिसोड में अपना सबसे बड़ा दुख जाहिर किया है. फाइल फोटो.

Lock Upp Update: पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) एक बार फिर कंटेस्टेंट्स के साथ बात करते हुए भावुक हो गईं. आजमा के सामने या ...अधिक पढ़ें

लॉक अप (Lock Upp) के लेटेस्ट एपिसोड में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने अपना सबसे बड़ा दुख लोगों को सामने रखा. उन्होंने इमोशनल होकर बताया कि वह कभी मां नहीं बन सकतीं (Payal Rohatgi can’t conceive child). एक्ट्रेस ने खुलासा किया पिछले 12 सालों से वह संग्राम सिंह (Sangram Singh) के साथ घर बसाने की इच्छा रख रही हैं, लेकिन शादी न करने के पीछे की एक सबसे बड़ी ये ही है. पायल रोहतगी ने बताया कि पिछले 5 सालों से वह मां बनने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन वह कंसीव नहीं कर सकीं. सरोगेसी (Surrogacy) को लेकर उन्होंने खुलासा किया कि जब वह डॉक्टर्स से मिली तो उन्हें ऑन रिकॉर्ड शादीशुदा होने के दस्तावेज चाहिए थे, क्योंकि वो लिव इन (live-in) स्वीकार नहीं करते.

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) एक बार फिर कंटेस्टेंट्स के साथ बात करते हुए भावुक हो गईं. आजमा के सामने यार्ड एरिया में बैठकर वह भावुक हो गईं. पायल को रोता देख अंजलि अरोड़ा और सायशा शिंदे वहां पहुंचे और रोने का कारण पूछने लगे. कंटेस्टेंट्स को सामने फिर वह अपने आंसू रोक नहीं पाईं और फिर बताया कि 5 सालों से वह मां बनने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन सफल नहीं हो पाईं.

‘5-7 साल मां बनने की कोशिश कर रही हूं’
पायल ने कहा कि हम सभी के सीक्रेट्स हैं, हम इसके बारे में बात करना नहीं चाहते, क्योंकि हम जानते हैं कि हम एक रियलिटी शो में हैं और फिर कुछ चीजें ट्रिगर करती हैं. सायशा की तरफ देखते हुए उन्होंने कहा कि आपने बोला न संग्राम ने आपको कुछ बोला हैं. यहीं वजह है कि हमने अब तक शादी नहीं की. मैं पिछले 5-7 साल से एक बच्चा पैदा करने की कोशिश कर रही हूं, लेकिन नहीं कर पा रही.

इसको मैं जाहिर नहीं करना चाहती थी: पायल
उन्होंने कहा कि मैं संग्राम से कहती हूं कि एक ऐसी लड़की से शादी करो जो उसे एक बच्चा दे सके. मैंने हमेशा उसे ये कहा है क्योंकि मैं उसे बच्चा नहीं दे सकती. ये मेरे रहस्य का हिस्सा नहीं है क्योंकि मैं कभी जाहिर नहीं करना चाहती थी.

डॉक्टर्स को चाहिए होता है शादी का प्रमाण पत्र
पायल रोहतगी ने आगे साझा किया कि वो या तो बच्चे को गोद लेगी या सरोगेसी के लिए जाएंगी. उन्होंने कहा कि मैं सरोगेसी के लिए जाऊंगी, संग्राम हमेशा मुझसे कहता है कि वह मेरे जैसा पागल बच्चा चाहता है, लेकिन मैं उसे नहीं दे सकती. मैं एक बच्चा गोद लूंगी. लेकिन इसके लिए मुझे शादी के कागजों की जरूरत होगी. मैंने कोशिश की थी, लेकिन तब डॉक्टर ने कहा था, आपकी शादी हो गई? शादी के कागज लेकर आओ, क्योंकि वह लिव-इन को नहीं मानते.

सायशा, अंजलि और आजमा ने पायल को दी सांत्वना
पायल का ये दर्द सुनने और देखने के बाद सायशा, अंजलि और आजमा तीनों पायल के साथ बैठीं और उन्हें सांत्वना दी और एक्ट्रेस को बच्चे के लिए सरोगेसी या गोद लेने के लिए प्रेरित किया.

Tags: Payal Rohatgi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें