होम /न्यूज /मनोरंजन /Lock Upp Update: पायल रोहतगी और जीशान खान के बीच हुई सुलह, मुनव्वर फारूकी ने नहीं किया एक्ट्रेस को माफ

Lock Upp Update: पायल रोहतगी और जीशान खान के बीच हुई सुलह, मुनव्वर फारूकी ने नहीं किया एक्ट्रेस को माफ

पायल रोहतगी और जीशान खान के बीच हुई सुलह.

पायल रोहतगी और जीशान खान के बीच हुई सुलह.

Lock Upp Update: पायल रोहतगी और जीशान खान (Payal Rohatgi Zeeshan Khan Compromise) के बीच सेटलमेंट हो गया है. दोनों ने स ...अधिक पढ़ें

पायल रोहतगी और जीशान खान (Payal Rohatgi Zeeshan Khan News) के बीच हुए झगड़े ने बहुत उग्र रूप ले लिया ,इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता हैं कि पायल ने हाल ही में इविक्शन से बचने के बाद मुस्लिम भाइयों से माफी मांगी और अब पायल ने जीशान के साथ हुए उनके लड़ाई पर माफी मांगी. पायल को एक खास टास्क दिया गया था जहां उन्हें जीशान के अगल–बगल में रहना था. तब पायल ने जीशान से माफी मांगी. पायल ने मुनव्वर फारूकी से भी माफी मांगी लेकिन उन्होंने एक्ट्रेस को माफ करने से इनकार कर दिया.

पायल रोहतगी ने जीशान खान (Payal Rohatgi Zeeshan Khan Compromise) से कहा ” मुझे माफ कर दो अगर तुम्हे मेरी कोई भी बात बुरी लगी हो. मुझे भड़काया गया था. मुझे आजमा फलाह अच्छी लगती हैं पर मैं उसे रोकूंगी अगर वो कुछ गलत करेगी. कल मुझे बहुत बुरा लगा जब तुमने मुझे बिंबो बोला. जैसा कंगना ने दूसरे दिन कहा था कि आप मुझसे सहमत या असहमत भी हो सकते हो. पर मैं बहुत दुखी हुई. मैं कभी किसी धर्म के खिलाफ नहीं रही हूं.”

जीशान को नहीं समझ आई पायल की माफी

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने आगे ये भी कहा,”मैं ऐसे सोसायटी में रहती हूं जहां पर 90 प्रतिशत से ज्यादा मुस्लिम परिवार रहते हैं. मेरी छवि को ऐसे दिखाया जा रहा हैं कि मैं इस धर्म से नफरत करती हूं. लेकिन मैं किसी धर्म से नफरत नहीं करती.” तब जीशान कहते हैं “तुमने कुछ ऐसी बातें कही जो मेरी लिए ठीक नहीं थी. मैं ये भी नही जानता कि तुम मुझे क्या कह रही हो.”

View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

पायल और जीशान ने बनाई साथ खेलने की प्लानिंग

फिर पायल, जीशान की बात पर जवाब देते हुए कहती हैं “साल 1947 में, भारत का विभाजन हुआ. जहां पूर्व पाकिस्तान और पश्चिम पाकिस्तान बने. ये सब नहीं होना चाहिए था क्योंकि हम सब एक हैं. हमें मिलकर बेस्ट के खिलाफ लड़ना चाहिए न कि एक दूसरे के. मैं तुमसे नफरत नहीं करती. जो मैं अपने तरीके से कहने की कोशिश कर रही हूं.”

पिछले हफ्ते पायल और जीशान में एक बुरी लड़ाई देखने को मिली थी कि देश में हलाल मीट पर बैन लगाना चाहिए या नहीं .

पायल ने मुन्नवर के सामने हाथ जोड़े

खैर इसके बाद पायल , मुन्नवर फारूकी (Munawar Faruqui Payal Rohatgi) के पास जाती हैं जहां पर वो उनसे विनती करती हैं कि वो अपने फैंस से कहें की आगे चलकर पायल के हलाल मीट पर दिए हुए बयान पर कोई हंगामा न खड़ा करें. पायल ने कहा, “प्लीज उन्हें कहो कि बात को जाने दे और कहो कि मुझे माफ कर दे. ताकि आगे चलकर में किसी कानूनी मुसीबत में ना फंसू. मेरे खिलाफ कोई केस दायर न हो, इस बात का आश्वासन दिला दो, ये सब कैमरे के सामने अपने फैंस से कह दो.”

Lock Upp: मुनव्वर फारूकी-पूनम पांडे ने की पायल रोहतगी की तारीफ, तो मंदाना करीमी ने कहा ‘लूजर’

मुन्नवर ने पायल का साथ देने से किया इंकार.

हालांकि पायल की इस विनती को मुनव्वर (Munawar Faruqui) ने खारिज कर दिया. मुन्नवर ने कहा,” जो मेरे चाहनेवाले हैं उसमें से 30 प्रतिशत ही मुस्लिम हैं. उस दिन, उस चर्चा में मैंने तुमसे कहा था तुम जो कर रही हो, वो गलत हैं, और आज मैंने तुम्हारा साथ दिया या ऐसा कुछ कहा जो तुम कह रही हो तो ऐसा लगेगा कि मैं अपनी बात का खंडन कर रहा हूं.”

Tags: Kangana Ranaut, Payal Rohatgi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें